Wednesday, February 1, 2023
spot_img

गली से निकला आतंक और AK47 निकाल जवानों पर बरसाई गोलियां, पूरी वारदात CCTV मे कैद

जम्मू कश्मीर के बाराजुल्ला इलाके में आज आतंकी हमले की एक से CCTV फुटेज सामने आई है जिसमें एक आतंकी गली से निकल कर आता है और फिर कपड़ों में से AK47 निकालकर जवानों पर गोलियां बरसाने लगता है।

whatsapp

दरअसल आतंकियों ने आज शुक्रवार को दोपहर पुलिस पार्टी पर हमला किया है, इस फायरिंग में दो पुलिसकर्मी घायल हैं हुए जो इलाज के दौरान शहीद हो गए, दोनों शहीद जवान जम्मू पुलिस बल के जवान हैं, सेना ने इस इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है और सर्च अभियान चलाया जा रहा है, हर जगह पर सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए हैं।

https://twitter.com/i/status/1362690843279171584

पुलिस पार्टी पर आतंकियों की हमला करने की एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें एक आतंकी AK47 से हमला करता दिख रहा है, सीसीटीवी फुटेज में खास बात यह है कि आतंकी हमला बीच बाजार में कर रहा है और वह AK47 हाथ में लिए हुए दिख रहा है, सीसीटीवी फुटेज को देखकर आतंकी की पहचान की जा रही है, इसके अलावा आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, CCTV मे दिख रहा है आतंकियों ने इस हमले को अंजाम दिया और वहां से फरार हो गए , मौके पर जम्मू पुलिस और सीआरपीएफ के साथ-साथ ARMY भी पहुंच गयी हैं।

आपको पता नहीं कि इससे पहले ही जम्मू-कश्मीर की दो अलग-अलग जगह सोफिया और बड़गांव में भी लश्कर के दो आतंकियों को इनकाउंटर में मार गिराया दिया गया है, आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद जवानों ने उस इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया और इसी दौरान इन लोगों की इनकाउंटर की गई, इस ऑपरेशन के दौरान एसपीओ अल्ताफ अहमद भी शहीद हुए हैं तथा एक जवान घायल भी हुआ है।

whatsapp-group

गौरमतलब है कि 17 फरवरी को ही श्रीनगर के सोनवर इलाके में फायरिंग की गई थी, यह हमला जहां हुआ वहां से 1 किलोमीटर दूर विदेशी राजनयिक ठहरे हुए हैं, बताया जा रहा है कि इस हमले में डल झील के पास कृष्णा ढाबे का एक कर्मचारी भी घायल हुआ है। इस हमले की जिम्मेदारी स्लिम जांबाज फोर्स ने लिया है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles