Wednesday, February 8, 2023
spot_img

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चंपक चाचा रियल मे दिखते है बिलकुल अलग,बीवी हैं बेहद ग्लैमरस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सालों से दर्शको का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. जितना इस शो को पसंद किया जाता है उतना ही लोग इसके किरदारों से भी भावुक रूप से अटैच हो चुके हैं. ऐसा ही एक किरदार है चंपक चाचा यानि बापू जी का. जिसे अमित भट्ट पिछले 12 सालों से पूरी ईमानदारी के साथ निभा रहे हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 में शुरू हुआ था. इस सीरियल के डायरेक्टर का नाम हर्षद जोशी है. छोटे पर्दे का सबसे लंबा चलने वाला फैमिली ड्रामा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा गिनिज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा चुका है.

whatsapp

तारक मेहता में जेठालाल के बाबू जी चंपक लाल का असली नाम अमित भट्ट है. अमित भट्ट को इस शो से लाखों लोग जानने लगे और उनकी फैन फोलोविंग भी अब भी दिनों दिन बढ़ रही है लेकिन क्या आप इस अभिनेता की पत्नी के बारे में जानते हैं. अमित की पत्नी बेशक किसी अभिनेत्री से कम खूबसूरत नही हैं लेकिन फिर भी उन्हें ग्लैमर की दुनिया से दूर रहना ही ज्यादा पसंद है.

आप सपने में भी नहीं सोच सकते कि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में जेठालाल के पिताजी का रोल निभाने वाले अमित भट्ट यानी चंपक चाचा की पत्नी इतनी ग्लैमरस और हॉट हो सकती हैं. अमित भट्ट की पत्नी बहुत खूबसूरत है और किसी टीवी एक्ट्रेस से कम नहीं है. हमें यकीन है कि अमित भट्ट की पत्नी की तस्वीरें देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में चंपक चाचा की बीवी को तो किसी ने नहीं देखा, लेकिन असल जिंदगी में उनकी पत्नी को देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे. आप यकीन नहीं करेंगे कि बूढ़े दिख रहे चंपक चाचा की बीवी इतनी सुंदर है,और वह अपनी खूबसूरती से किसी भी मॉडल को मात दे सकती है. बुजुर्ग दिखने वाले चंपक चाचा की उम्र केवल 43 साल है उनके दो जुड़वा बच्चे भी हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चंपकलाल की उम्र 44 साल है. अमित भट्ट ने गुजरात में काफी लंबे समय तक थिएटर सीखा और पिछले कई सालों से थिएटर से जुड़े रहे हैं.

whatsapp-group

28 जुलाई 2008 को शुरू हुआ ये शो आज भी बच्चों युवाओं और बुजुर्गों के बीच काफी पॉपुलर है और पसंद किया जा रहा है. एक दशक से भी ज्यादा वक्त से चल रहा कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ घर-घर में लोकप्रिय हो चुका है. सालों से टीआरपी में टॉप पर रहने वाले इस शो के किरदार जेठालाल, बबीताजी और पोपटलाल खासे लोकप्रिय हो चुके हैं. इन सभी कलाकारों की देशभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. यह शायद सबसे लंबे समय से चला आ रहा शो है, जो दर्शकों के बीच अब भी पहले की तरह ही लोकप्रिय है.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles