Thursday, February 2, 2023
spot_img

इन सारी अभिनेत्रियों से रहा सुशांत सिंह राजपूत का अफेयर, फिर ऐसे हुआ थे रिश्ते खत्म

बीते साल 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया था. इस खबर को सुनते ही सुशांत के फैन को सदमा लग गया. सुशांत अब हमारे बीच तो नहीं है लेकिन उनकी यादें आज भी ताजा है. अगर सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच होते तो वह 35 साल के हो जाते हैं. 21 जनवरी को उनका 35 वां जन्मदिन था. सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनके फैंस ने याद किया.

whatsapp

सुशांत सिंह के निधन के बाद कई गिरफ्तारियां हुई, पूछताछ भी हुए लेकिन अभी तक उनके मौ-त के कारण का पता तक नहीं चल पाया. सुशांत सिंह के निधन के बाद उनके रिलेशनशिप की खूब चर्चा हुई मीडिया में उनके रिलेशनशिप ने सुर्खियां बटोरी. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि सुशांत सुशांत सिंह का किन-किन अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप रहा है या फिर उनका नाम किन-किन अभिनेत्रियों से जुड़ा है. आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन से अभिनेत्रियां शामिल है….

अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत टीवी की धारावाहिक पवित्र रिश्ता से की थी. इस दौरान उन्होंने अपने को-एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को अपना दिल दे बैठे हैं. धीरे-धीरे इनका प्यार परवान चढ़ने लगा सुशांत की जिंदगी में आने वाली अंकिता पहली लड़की थी. इन दोनों ने तकरीबन 6 साल एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप शेयर किया. आपको बता दें कि पवित्र रिश्ता में इन दोनों ने पति और पत्नी का किरदार निभाया था लेकिन असल जिंदगी में भी वह एक दूसरे के साथ रहने लगे. हालांकि जब सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में एंट्री की तो इन दोनों की रिश्तो में दरार आ गई और धीरे-धीरे यह दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए.

कृति सेनन

साल 2000 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘राब्ता’ में सुशांत सिंह और कृति सेनन ने एक साथ काम किया था. इस फिल्म के कई गाने सुपरहिट हुए थे और आज भी लोगों के जुबान पर हैं. कहा जाता है कि इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी सुनने को तो यह भी मिला है कि कीर्ति की वजह से ही सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को छोड़ा था. मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार जब कीर्ति ने फिल्म लुकाछिपी में काम करना शुरू किया तो उन्होंने फिल्म मेकर्स के दबाव में सुशांत सिंह राजपूत से अपना रिश्ता तोड़ा. दरअसल एक पार्टी के दौरान सुशांत सिंह ने लुकाछिपी के फिल्म मेकर्स के सिर पर कांच की बोतल फोड़ दी थी और उन दोनों के बीच झगड़े बढ़ गए. यही कारण था कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन का रिश्ता टूट गया.

whatsapp-group

सारा अली खान

7 दिसंबर दो 2018 को एक फिल्म रिलीज हुई केदारनाथ. जिसमें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की को-एक्ट्रेस सारा अली खान थे. कहा जाता है कि इसी फिल्म के दौरान सारा और सुशांत की नजदीकियां बढ़ी थी. बेहद कम ही समय में इन दोनों का प्यार परवान चढ़ गया था. लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका. बताया जाता है कि सुशांत की फिल्म सोन चिड़िया की परफॉर्मेंस के बाद सारा ने सुशांत से सारे रिश्ते तोड़ लिए. खबरों की मानें तो इसके एक और कारण है की फिल्म सिंबा के प्रमोशन के दौरान निर्माता-निर्देशक करण जौहर नहीं चाहते थे कि सुशांत की फ्लॉप फिल्मों का असर सिंबा पर पड़े. उन्होंने ही सारा को सुशांत से दूर रहने की सलाह दी.

रिया चक्रवर्ती

इस नाम को कौन भूल सकता है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती मीडिया की सुर्खियों में रही. उन्हें ट्रोलिंग तक का शिकार होना पड़ा. कई दिनों तक वह मीडिया के कैमरे से दूर रही कुछ दिनों पहले ही रिया को अपने भाई के साथ मुंबई में Spot किया गया. सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी की रिया आखिरी लड़की साबित हुई. सारा अली खान से ब्रेकअप के बाद सुशांत और रिया रिलेशनशिप में आ गए. रिया और सुशांत रिलेशनशिप में भी रहने लगे. कहा जाता है कि दोनों शादी करने वाले थे लेकिन अचानक सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में निधन के बाद इन दोनों की स्टोरी अधूरी रह गई.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles