Wednesday, February 1, 2023
spot_img

कभी सनी देओल की गर्लफ्रेंड थी ये एक्ट्रेस, आज 2 बेटियों के साथ काट रही है विधवा की जीवन

अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वह अपने दमदार अभिनय और दमदार डायलॉग के लिए जाने जाते हैं. उनकी कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर इस तरह से जिंदा है कि लोगों के जेहन में हमेशा ही रहेगी. सनी देओल ने बॉलीवुड की कई सारी अभिनेत्रियों के साथ अभिनय किया है. लेकिन आज हम उनके फिल्मी कैरियर नहीं बल्कि उनकी एक प्रेमिका के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी प्रमिका आज विधवा बन गई है और अपनी दो बेटियों के साथ जिंदगी बिता रही हैं.

whatsapp

सनी देओल की प्रेमिका कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की अभिनेत्री डिपंल कपाडिय़ा हैं. 80 के दशक में सनी देओल और डिंपल कपाडिय़ा ने एक साथ कई सारी फिल्में की थी. फिल्म मंज़िल-मंजिल की शूटिंग के दौरान इन दोनों के लव स्टोरी शुरू हुई थी. इन दोनों का संबंध करीब 33 साल पुराना है. हाल ही में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया एक दूसरे के साथ लंदन में नजर आए थे. दोनों हाथ में हाथ लेकर लंदन में साथ बैठे नजर आए थे. जिसे देखकर यही लगता है कि है कि वे डिंपल के साथ अभी तक रिलेशनशिप में हैं.

सनी देओल डिंपल कपाड़िया को लेकर काफी सीरियस थे. यही वजह है कि उनके प्यार के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में फैल गई थी. शादीशुदा होते हुए भी सनी देओल डिंपल को अपनी पत्नी ही मानते थे. सुनने को तो यह भी मिलता है कि ट्विंकल खन्ना सनी देओल को छोटे पापा कह कर बुलाती थी.

इस प्रेम कहानी का अंत तब हुआ जब सनी देओल की लाइफ में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की एंट्री हुई. फिल्म में सनी के साथ रवीना टंडन ने काम किया था. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया और फिल्म सुपरहिट हो गई. कुछ समय बाद तो ये खबर पक्की हो गई कि सनी और रवीना रिलेशनशिप में हैं लेकिन दोनों ने अपने रिश्तों के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की. कहा जाता है कि अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद रवीना टंडन काफी टूट गई थी और उन्हें सनी देओल ने सहारा दिया. हालांकि कुछ दिनों के लिए वह सनी देओल से अलग हो गई इसी दौरान फिर से डिंपल कपाड़िया से सनी देओल की नजदीकी बढ़ गई.

whatsapp-group

कहा जाता है कि इन दोनों की गुपचुप लव स्टोरी सालों से जारी है. साल 2011 में दोनों को एक साथ मनाली में देखा गया था. उस समय डिंपल कपाड़िया ने सलमान खान के फिल्म दबंग में काम किया था. फिल्म की शूटिंग महाबलेश्वर में चल रही थी और वहां सनी देओल डिंपल कपाड़िया से मिलने गए थे. हालांकि डिंपल कपाड़िया के पति राजेश खन्ना की मौत साल 2012 में सीने में दर्द होने की वजह से हुआ था. उनकी दो बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना. डिंपल कपाड़िया और सनी देओल सालों से साथ हैं बस वो इस लव स्टोरी की भनक किसी को नहीं लगने देते.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles