Wednesday, February 8, 2023
spot_img

सनी देओल और बॉबी देओल की पत्नियां खूबसूरती में एक्ट्रेस को भी देती हैं मात, कमाती हैं पति से ज्यादा!

धर्मेंद्र को कौन नहीं जानता बॉलीवुड में धर्मेंद्र ही-मैन के नाम से मशहूर है. इन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है. इनकी बॉलीवुड करियर जितना सफल रहा उतनी ही उनकी निजी जिंदगी में उतार-चढ़ाव भरा रहा. धर्मेंद्र ने दो शादी की थी पहली शादी इन्होंने प्रकाश कौर से की थी इससे उनके दो बेटे सनी और बॉबी हुए. इसके बाद धर्मेंद्र को ड्रीम गर्ल यानी कि हेमा मालिनी से प्यार हो गया फिर उन्होंने हेमा मालिनी से दूसरी शादी रचा ली. आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने दूसरी शादी तो कर ली लेकिन उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया. आज हम इस आर्टिकल के जरिए धर्मेंद्र की दोनों बहुओं के बारे में बताएंगे.

whatsapp

धर्मेंद्र की तरह उनके दोनों बेटों ने बॉलीवुड में कदम तो रखा लेकिन सनी देओल ही सक्सेस हो पाए वहीं बॉबी देवल की कुछ फिल्में ही हिट हुए ज्यादातर उनकी फिल्में फ्लॉप ही रहे. सनी देओल और बॉबी देओल की पत्नियां लाइमलाइट और कैमरों से काफी दूर रहती हैं. धर्मेंद्र देओल की बहू में कैमरे के सामने आना पसंद नहीं करते आइए बताते हैं कि आखिर क्या करती है धर्मेंद्र की दोनों बहुएं.

साल 1984 में Sunny Deol ने पूजा देओल से शादी रचाई थी आपको बता दें कि सनी देओल की पत्नी को कैमरे के सामने आना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. कहा जाता है कि पूजा काफी शर्मीली है इसलिए वह कैमरे के से बचती नजर आती हैं. Puja Deol एक लेखक हैं आपको बता दें कि फिल्म यमला पगला दीवाना की स्टोरीलाइन पूजा देओल ने ही तैयार की थी.

आपको बता दें कि सनी देओल और पूजा देओल के दो बेटे राजवीर और करन हैं. इनके एक बेटे ने बॉलीवुड में डेब्यू भी किया है. सनी देओल के पत्नी पूजा देवल कुछ ही मौकों पर कैमरे के सामने देखी है बाकी वह हमेशा लाइमलाइट से काफी दूर रहती है. बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल तीन दशकों तक फिल्मी फिल्मों में काम किया काफी समय बीत जाने के बाद भी उनकी लोकप्रियता पर कोई असर नहीं पड़ा. उन्होंने एक से बढ़कर एक Hit फिल्में दी सबसे खास बात यह कि बॉलीवुड में उनकी डायलॉग का कोई जवाब नहीं. फिलहाल सनी देओल अभिनेता से राजनेता बन गए हैं वह वर्तमान में पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा के सांसद हैं.

whatsapp-group

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने फिल्मी जगत में कदम रखा लेकिन वो अपने पिता धर्मेंद्र और बड़े भाई सनी देओल जैसी कामयाबी हासिल नहीं कर पाए. बॉबी देओल ने साल 1996 में तान्या संग शादी रचाई थी.

जहां बॉबी देवल बॉलीवुड अभिनेता है वहीं उनकी पत्नी एक सफल बिजनेसमैन है. तान्या की सालाना कमाई करोड़ों रुपए में होती है आपको बता दें कि तान्या एक जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर है उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स के घरों का इंटीरियर डिजाइनिंग किया है.आपको बता दें कि तान्या देओल का मुंबई में अपना एक होम डेकोर और फर्नीचर स्टोर भी है. इस स्टोर का नाम द गुड अर्थ है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तान्या इस स्टोर से करोड़ों की कमाई करती है.

बॉबी और तान्या के दोनों के दो बच्चे हैं. बॉबी देओल सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं लेकिन तान्या लाइमलाइट से दूर रहती हैं. फिल्मों की बात की जाए तो बॉबी देओल हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 में नजर आए थे.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles