Sunday, May 28, 2023

सुब्रमण्यम स्वामी ने महेश भट्ट का किया पर्दाफाश, कहा- महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म…

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भारतीय जनता पार्टी से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बेबाकी से अपना पक्ष रख रहे हैं. फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. सुब्रमण्यम स्वामी भी लगातार इस केस पर अपनी गहरी नजर बनाए हुए हैं. अब उन्‍होंने फिल्‍ममेकर महेश भट्ट पर निशाना साधा है. उनके ट्वीट ने सनसनी मचा दी है. उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने महेश भट्ट पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने ट्वीट में लिखा,’ क्या सिनेमा के दादा महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म अपना लिया है और अपना नाम अशरफ बट कर लिया है? यदि नहीं तो कृपया उसे पुलिस रिकॉर्ड को सही करने के लिए कहें.’ उनका यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर लीक हुई थी. दोनों की चैट 8 जून की थी जिस दिन रिया चक्रवर्ती ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ा था. चैट वायरल होने पर खूब हंगामा हुआ था. इस व्हाट्सएप चैट में रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ने और उनसे अपना रिश्ता खत्म करने पर महेश भट्ट को मार्गदर्शन देने के लिए धन्यवाद कहते दिखी थी.

एक अलग ट्वीट में भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने समाज में नशे के खतरे से लड़ने के महत्व पर जोर दिया. उन्होंने लिखा, ‘बॉलीवुड सहित समाज में नशे के खिलाफ लड़ना राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित एक मामला है जिसे प्रधानमंत्री के संज्ञान में लाए जाने पर वह इस पर जरूर उचित कदम उठाएंगे.

whatsapp-group

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,785FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles