Tuesday, March 21, 2023
spot_img

कौन है स्मृति ईरानी के दामाद अर्जुन भल्ला? क्या करते है और कैसा है बेटी शनेल ईरानी का ससुराल

Who is Smriti Irani Son In Law Arjun Bhalla? केंद्रीय मंत्री और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी आज राजस्थान के नागौर के खींवसर कोर्ट में शादी के बंधन में बनने वाली है। बता दें शैनेल ईरानी की शादी अर्जुन भल्ला से हो रही है। दोनों की शादी की तैयारियां 7 तारीख से ही शुरू हो गई थी। 7 तारीख को मेहंदी और संगीत की रस्मे की गई और आज शादी होगी। हालांकि ईरानी परिवार ने खींवसर 7 को 9 तारीख तक के लिए बुक किया है। ऐसे में यह साफ है कि शादी की रस्में 9 तारीख तक चलने वाली है।

whatsapp

Arjun Bhalla Family

शैनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की शादी

बता दे शैनेल ईरानी जुबिन ईरानी की पहली पत्नी मोना ईरानी की बेटी है। शैनेल ईरानी और स्मृति ईरानी के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है। जो अक्सर सामने आती फैमली तस्वीरों में नजर आता है। शैनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 7 फरवरी से ही शुरू हो गए हैं, जो 9 फरवरी तक चलेंगे। शादी की तैयारियों के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उनके पति जुबिन ईरानी पहले ही जोधपुर पहुंच चुके हैं।

Arjun Bhalla Family

whatsapp-group

कौन है स्मृति ईरानी के दामाद अर्जुन भल्ला

स्मृति ईरानी के दामाद का नाम अर्जुन भल्ला है। अर्जुन भल्ला का जन्म टोरंटो के कनाडा में हुआ है। वह अपने परिवार के साथ वहीं रहते हैं। बता दे अर्जुन ने अपने शुरुआती पढ़ाई भी वहीं से की है। इसके बाद उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ लीसेस्टर से अपना एलएलबी किया है। बता दें अर्जुन भल्ला 2014 में कनाडा में अकाउंट मैनेजर के तौर पर काम करते थे। इसके अलावा वह कई कंपनियों के लीगल इंटर्न के रूप में भी काम कर चुके हैं। फिलहाल अर्जुन लंदन में एमबीए कर रहे हैं।

Arjun Bhalla Family

कैसा है स्मृति ईरानी की बेटी शनैल ईरानी का ससुराल

अर्जुन भल्ला के परिवार में उनके माता-पिता के अलावा उनका एक भाई भी है, जिसका नाम अमर भल्ला है। बता दे अर्जुन भल्ला के पिता का नाम सुनील भल्ला है और उनकी माता का नाम सबीना भल्ला है। हालांकि भल्ला परिवार के कारोबार को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Arjun Bhalla Family

शैनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की लव स्टोरी

अर्जुन भल्ला और शैनेल ईरानी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने 25 सितंबर 2021 को सगाई की थी और दुनिया के सामने खुलेआम अपने प्यार का इजहार भी किया था। वही अपनी बेटी की सगाई की तस्वीरों को खुद स्मृति ईरानी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा कर लिखा था कि- ये उस आदमी के लिए जिसके साथ अब हमारी जान है, अर्जुन भल्ला हमारे पागल परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles