Monday, February 6, 2023
spot_img

bigg boss 16: कौन है शिव ठाकरे? कभी पान बेचा तो कभी घरों में अखबार डाले, झोपड़ी से बिग बॉस तक ऐसा रहा सफर

Shiv Thakare: बिग बॉस 16 का सफर जल्द ही खत्म होने वाला है। इस बार की जर्नी में शिव ठाकरे को सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट माना जा रहा है। शिव ठाकरे ने अपनी जमीन से बिग बॉस के लगभग सभी फैंस को अपना मुरीद बना लिया है। शो में आने से पहले शिव ठाकरे बिग बॉस मराठी 2 की ट्रॉफी अपने नाम कर अंदर आए थे। इस दौरान बिग बॉस मराठी 2 जीतने के बाद पहले से उनकी पॉपुलरिटी काफी ज्यादा थी, लेकिन बिग बॉस 16 में एंट्री करने के बाद से लेकर अब तक 3 महीने में उन्होंने अपनी फैन फॉलोइंग को कई गुना ज्यादा कर लिया है।

whatsapp

ऐसे में क्या आप जानते हैं कि शिव ठाकरे के लिए उनकी यह जर्नी बिल्कुल भी आसान नहीं थी। इसे तय करने के लिए उन्होंने कई उतार-चढ़ाव का सामना किया है। अपनी इस जर्नी में उन्होंने कभी पान बेचा, तो कभी लोगों के घरों में अखबार डालें… क्या है शिव ठाकरे की पूरी कहानी, आइए हम आपको डिटेल में बताते हैं।

Shiv Thakare

कौन है शिव ठाकरे?

शिव ठाकरे का हाल ही में एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे यह वीडियो उनकी रोडीज के ऑडिशन का है, जिसमें वह अपनी फैमिली की जर्नी और फैमिली डिटेल्स के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। शिव ठाकरे ने बताया कि वह बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे। हालांकि इसके लिए उन्हें काफी मुश्किलों का सफर तय करना पड़ा। शिव ठाकरे ने अपने इस ऑडिशन में बताया कि उनके पिता पान की छोटी सी दुकान चलाते थे, जिसमें वह भी अपने पापा के साथ पान बेचने जाया करते थे।

whatsapp-group

Shiv Thakare

 

वीडियो में आगे शिव ठाकरे ने बताया कि इसके अलावा उनकी एक बहन भी है, जिसके साथ में दूध के पैकेट भी घरों में जाकर बेचा करते थे। शिव ठाकरे ने पैसे कमाने के लिए अखबार डालने का काम भी किया है। इसके अलावा वह कोरियोग्राफी, डांस क्लास और इवेंट मैनेजमेंट के जरिए भी कमाई करते थे। उन्होंने यह सब कुछ अपनी बहन की शादी के लिए पैसे जोड़ने के लिए किया था। शिव ठाकरे ने अपने ऑडिशन में जो कुछ बताया वह उनकी उस कठिन जर्नी को बयां करता है।

Shiv Thakare

झुग्गी झोपड़ी में रहते थे शिव ठाकरे

शिव ठाकरे ने अपने इस वीडियो में यह भी बताया है कि वह पहले अमरावती के जवेर नगर की झुग्गी झोपड़ी में परिवार के साथ रहा करते थे। परिवार का खर्च चलाने के लिए घर के सभी लोग काम करते थे, लेकिन जब उन्होंने अच्छी कमाई करना शुरू कर दिया तो उन्होंने अपना खुद का एक नया घर खरीदा।

Shiv Thakare

एक्टर बनना चाहते हैं शिव ठाकरे

शिव ठाकरे ने बताया कि उन्हें एक्टिंग का बहुत शौक है। वह एक्टिंग में कोई भी रोल कर सकते हैं। शिव इसके लिए कई ऑडिशन भी दे चुके हैं और उसमें उनका सिलेक्शन भी हुआ है। वह बहुत जल्द ही शो से बाहर आने के बाद अपने एक्टिंग के सफर की शुरुआत करेंगे। बिग बॉस मराठी 2 जीतने के बाद अब बिग बॉस 16 में भी उन्हें एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा रहा है। यहीं वजह है कि सोशल मीडिया से लेकर घर में आने वाले गेस्ट भी उन्हें ही विनर बता रहे हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस 16 शिव ठाकरे की किस्मत को किस तरह लगता है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles