Wednesday, February 8, 2023
spot_img

फिल्मों के हीरो शाहरुख खान असल मे काफी डरपोक, एक बार डर से नोच डाले थे ऐश्वर्या राय के हाथ

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान के देश विदेश में करोड़ों फैन्स है। उनकी एक झलक ही लोगों के दिलों की धड़कन को बढ़ाने के लिए काफी होती है। बॉलीवुड के किंग खान ने बड़े पर्दे पर कई तरह के किरदार निभाए है लेकिन क्या आप जानते है कि असल जिंदगी में किंग खान को झूले से बहुत डर लगता है। जी हाँ, सही पढ़ा आपने और इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने किया था।

whatsapp

खुद किया खुलासा

टीवी के बेहद चर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर शाहरुख ने यह बताई थी। यह बात तब सामने आई जब शाहरुख बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ अपनी फिल्म ‘डिअर जिंदगी’ के प्रमोशन के लिए सेट पर पहुंचे थे जहां उनसे शो के होस्ट कपिल शर्मा ने सवाल किया कि वो कौन सी चीज है जिससे वह सबसे ज्यादा डरते है।

जिसके जवाब में शाहरुख खान ने बताया कि बात यकीन करने लायक नही है लेकिन मुझे बहुत अजीब अजीब चीजों से डर लगता है और इतना डर लगता है कि मुझे लगता है की मैं कही रोने ना लग जाऊ। इसके आगे शाहरुख ने एक बड़ा ही दिलचस्प किस्सा दर्शकों के साथ साझा किया। उन्होंने बताया कि उन्हें झूले से बेहद डर लगता है। वह उसपर बैठ भी नही सकते और इसी चक्कर में उन्होंने एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री का हाथ तक नोच डाला था।

देवदास की शूटिंग के दौरान हुआ था

दरअसल यह बात उन दिनों की है जब शाहरुख संजय लीला भंसाली की फ़िल्म देवदास की शूटिंग कर रहे थे और इसमें उनके साथ जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे कलाकार थे। उन्होंने बताया की इस फ़िल्म का एक सीन था जहां उन्हें झूले पर ऐश्वर्या के साथ बैठ कर शूट करना था और सीन के शूट के दौरान उनकी हालत बहुत खराब हो गई थी। इतना ही नही उन्हें उस सीन को करने में इतनी दिक्कत हुई कि संजय लीला भंसाली बार-बार वही सीन शूट कर रहे थे। उन्होंने आगे बताया कि झूला काफी दूर से आ रहा था और वो भी पानी के ऊपर से, इस कारण वह काफी डरे हुए थे और डर के मारे उन्होंने बेचारी ऐश्वर्या का हाथ कसकर पकड़ा हुआ था औरइसी दौरान होथ को नोंच डाला था।’ 

whatsapp-group

दर्शको की हसी निकल गयी

शाहरुख की यह बात सुनकर वहां बैठे सारे दर्शक हसने लगे। आपको बतादें की शाहरुख खान की यह फ़िल्म साल 2002 में बड़े पर्दे पर रिलीज की गई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था और यह फ़िल्म बॉक्स आफिस पर सुपरहिट भी हुई थी साथ ही इसे ऑस्कर के लिए भारत की तरफ से नॉमिनेट भी किया गया था। बात करें अगर शाहरुख खान की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में है और बीते दिनों उनका एक लुक भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जहां वो लंबे बालों में नजर आए थे।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles