Monday, January 30, 2023
spot_img

Pathan Film Leak: लीक हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’! रिलीज से पहले इन साइट पर HD मे लीक

Pathan Film Leak Online: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टार फिल्म पठान आज जहां एक तरफ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, तो वहीं इस फिल्म की रिलीज से कुछ घंटे पहले ही एक बुरी खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक यह फिल्म रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लीक हो जाने के बाद इसकी कमाई पर इस बात का भारी प्रभाव पड़ सकता है। इतना ही नहीं है इसका खामियाजा इसके प्रोड्यूसर्स को भी भुगतना पड़ सकता है

whatsapp
Pathan Film Leak
credit-BCCl

किन साइट्स पर लीक हुई पठान फिल्म

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तमिल रॉकर्स, फिल्मीजिला, mp4moviez और वेगमूवीज जैसी साइट्स पर शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म लीक हो गई है। इस फिल्म के ऑनलाइन लीक हो जाने से काफी हंगामा भी मच गया है। इन साइट पर फिल्म का HD प्रिंट भी मौजूद है। पिछले कुछ समय में फिल्मों के लीक हो जाने के मामले काफी ज्यादा बढ़ गए हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि बड़े बजट की फिल्में भी लीक हो जाने के इस पचड़े से नहीं बच पा रही है, जिसका सीधे तौर पर नुकसान फिल्म की कमाई पर पड़ रहा है।

ये बड़ी फिल्में भी हो चुकी हैं लीक

ऑनलाइन फिल्मों के लीक जाने के बाद लोग सिनेमाघर ना जाकर घर बैठे बैठे ही एचडी प्रिंट में फिल्मों को देख रहे हैं और ऐसे में फिल्म की कास्ट टीम से लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर्स तक को इसका भारी हर्जाना भरना पड़ रहा है। बता दें पठान फिल्म से पहले ब्रह्मास्त्र, पुष्पा, आरआरआर, गुड लक सखी, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, दृश्यम 2 और भूत पार्ट वन जैसी फिल्मों के साथ भी ऐसा हो चुका है। यह सभी फिल्में भी पायरेसी का शिकार हो चुकी है, जिसका असर फिल्म की कमाई पर पड़ा है।

Pathan Film Leak

whatsapp-group

लीक के बाद भी बंपर कमाई करेगी पठान फिल्म

हालांकि फिल्म पठान पहले से ही अपने बजट से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। बता दे फिल्म रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के चलते काफी कमाई कर चुकी है। रिलीज के पहले ही पठान फिल्म की 13 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुकी है, जिसका मतलब है कि फिल्म ने 50 करोड़ का बिजनेस पहले ही कर लिया है। फिल्म की बंपर कमाई को लेकर भी अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म लीक होने के बाद भी अच्छी कमाई करेगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म 100 से अधिक देशों में रिलीज की जा रही है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles