Monday, January 30, 2023
spot_img

संजय दत्त की बेटी की काफी दुखमय रही लाइफ, बोली पहले मां फिर ब्वॉयफ्रेंड की मौत से मैं टूट गई

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातों को बताई है। दरअसल इंस्टाग्राम पर से त्रिशला दत्त ने ‘Ask me Anything’ सेशन के दौरान सवालों के जवाब देते हुए अपने जीवन के कठिन अनुभवों का जिक्र किया। जिसमें वह बुरी तरीके से टूट गई थी और उनके लिए यह सब बहुत ही मुश्किल भरा दौर था।

whatsapp

उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस सेशन में बताया कि अपनी जिंदगी के कठिन हालातों के सबसे ज्यादा कद्र करते हैं। उन्होंने बताया कि हम सभी चाहते हैं कि जिंदगी में बीमारी, हादसा नुकसान या फिर किसी तरह की हिंसा जैसे गम ना आए।

लेकिन दुर्भाग्य धरती पर कई ऐसे लोग हैं जो पूरी जिंदगी भर संकट से ही जूझते हैं। मेरा मानना है कि इन हालातों में सिर्फ निराशा नहीं देखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुश्किल वक्त में किसी दुखी व्यक्ति को कुछ अच्छा सीखने का मौका मिलता है। दुख झेलने के बाद आप पूरी तरीके से ज्यादा ताकतवर हो जाते हैं और आप एक नए रूप में बदलते हैं।

उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया कि जिंदगी में मुझे जो कष्ट हुए उन्हें मैंने अवसर के तौर पर लिया और अपनी जिंदगी के अर्थ की तलाश में जुट गई। उन्होंने कहा कि मुझे मुश्किल वक्त में वह राह मिली जो मैं सामन्य जिंदगी में नहीं पाते संकट से उबरने के बाद ही मैं आगे बढ़ी और मुझमें आत्मविश्वास आया।

whatsapp-group

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने बताया कि मैंने जिंदगी में कठिनाइयों से बचने की बजाय उनसे दोस्ती करना सीख लिया। मुश्किल परिस्थितियों में कैसे जिया जाता है यह मैंने देख लिया उन्होंने कहा कि मैंने दर्द के साथ शांति से भी रहना सीख लिया।

आपको बता दें कि त्रिशला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है। संजय दत्त ने रिचा शर्मा से साल 1987 में शादी की थी। लेकिन उनकी पहली पत्नी ब्रेन ट्यूमर का शिकार हो गई थी। आपको बता दें कि संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा का निधन 10 दिसंबर 1996 को हो गया था। इसके बाद साल 2019 में त्रिशला ने अपने बॉयफ्रेंड को भी खो दिया। अपने बॉयफ्रेंड की डेथ एनिवर्सरी के मौके पर त्रिशला दत्त ने लिखा था कि कम उम्र में ही अपनी मां खोने के बाद मैं उसे खोने के लिए तैयार नहीं था।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles