सलमान खान के साथ सिर्फ ऐसी ड्रेस पहन ही सेट पर महिलायें कर सकती है काम, पलक तिवारी का खुलासा

Palak Tiwari On Salman Khan Set Rule: सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान की रिलीज को लेकर बहुत ज्यादा बिजी है। इस फिल्म में पूजा हेगड़े और शहनाज कौर गिल के अलावा मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी नजर आने वाली हैं। पलक तिवारी सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली है।

ऐसे में सलमान खान के साथ अपने पहले वर्क एक्सपीरियंस को लेकर हाल ही में पलक तिवारी ने कई चौका देने वाले खुलासे किये और बताया कि सलमान के साथ सेट पर काम करने वाली महिलाओं के लिए एक खास नियम है। यह नियम उन्होंने अंतिम की शूटिंग के दौरान बनाया था। पलक ने बताया कि इस दौरान उन्होंने महेश मांजरेकर को इस फिल्म में असिस्ट किया था, इसलिए उन्हें भी इस नियम के बारे में पहले से पता है।

Palak Tiwari On Salman Khan

सलमान ने सेट पर महिलाओं के लिए बनाया है कौन सा नियम?

दरअसल हाल ही में पलक तिवारी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान के इस नियम का खुलासा किया और बताया कि उनके सेट पर महिलाओं को कैसे कपड़े पहनने है, इस बात को लेकर एक खास नियम है। पलक ने कहा कि जब मैं अंतिम फिल्म के दौरान महेश मांजरेकर को असिस्ट कर रही थी, तब भी यह मुझे पता था। सलमान सर को जानने वाले बेहद कम लोगों को इस नियम के बारे में पता है। सलमान सर का यह नियम महिलाओं से जुड़ा है। दरअसल सलमान खान ने इस नियम को बनाया था कि मेरे सेट पर हर लड़की के कपड़ो की नेक लाइन ऊपर तक होनी चाहिए। अच्छी लड़कियों की तरह सभी लड़कियां कवर होनी चाहिए।

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  मा ने फिल्मों मे इंटीमेट सीन करने की दे दी आजादी, पलक तिवारी ने किया बड़ा खुलासा

Palak Tiwari On Salman Khan

ऐसे में जब एक बार मेरी मां ने मुझे प्रॉपर शर्ट, जॉगर और पूरी तरह से कवर होकर सेट पर जाते देखा, तो उन्होंने मुझसे सवाल किया कि कहां जा रही हो, इतना अच्छे से तैयार होकर? इसके जवाब में मैंने मां से कहा कि- मैं सलमान सर के सेट पर जा रही हूं… तो उन्होंने कहा- बहुत बढ़िया।

सलमान ने क्यों बनाया है लड़कियों के लिए यह नियम?

वही पलक से जब यह पूछा गया कि सलमान खान ने महिलाओं के लिए यह नियम क्यों बनाया है, तो पलक ने कहा कि सलमान सर के बारे में कहा जाता है कि वह एक परंपरावादी व्यक्ति है… यह सच है। उनका कहना है कि जो पहनना है वह पहनो… मेरा मानना है कि मेरी लड़कियों की हमेशा रक्षा होनी चाहिए। अगर आसपास आदमी होते हैं, जिन्हें वह महिलाएं पर्सनली नहीं जानती, तो यह उनका पर्सनल स्पेस नहीं है। वह हर किसी पर भरोसा नहीं करते। उनका कहना है कि लड़कियों को हमेशा खुद को सुरक्षित रखना चाहिए।

बता दे सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। पलक तिवारी इस फिल्म के अलावा संजय दत्त की The Virgin Tree फिल्म में भी नजर आने वाली है ।

Share on