Monday, January 30, 2023
spot_img

क्या अब रिया चक्रवर्ती रोडीज फेम राजीव की बनी गर्लफ्रेंड, Hug करके लिखा ‘माय गर्ल’

पिछले साल के सबसे चर्चित केस सुशांत सिंह राजपूत मामले की अभी तक जांच की जा रही है. वहीं इस केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का बार-बार नाम आने पर उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी. जिसके बाद रिया ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. हालांकि रोडीज फैन लक्ष्मण ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की तस्वीर में रिया चक्रवर्ती के साथ रोडीज फेम लक्ष्मण दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर आने के बाद हलचल मच गई है.

whatsapp

रोडीज फेम राजीव इंस्टाग्राम पर रिया चक्रवर्ती के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘माय गर्ल’. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती राजीव को हग कर रही है. हालांकि राजीव ने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया जिसके चलते फैंस की प्रतिक्रिया इस पोस्ट पर देखने को नहीं मिली. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती लंबे समय से ना तो मीडिया में दिख रही थी ना ही सोशल मीडिया पर.

सुशांत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हादसे के बाद रिया चक्रवर्ती अचानक किसी भी पार्टी मीटिंग आदि से दूर हो गई थी. वह बहुत दिनों के बाद नॉर्मल लाइफ में लौटती नजर आ रही है. धीरे-धीरे सब कुछ नॉर्मल हो रहा है कुछ समय पहले ही रिया चक्रबर्ती को उनके भाई के साथ मुंबई में फ्लैट खोजते Spot किया गया था.

Bombay हाई कोर्ट ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के की बहनों की याचिका पर सुनवाई के दौरान कहा कि सुशांत देखने में अच्छे इंसान थे वह बहुत ही मासूम थे. हालांकि कोर्ट ने सुशांत की बहनों की याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया. गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों पर गलत दवा देने का आरोप लगाते हुए एफ आई आर दर्ज करवाई थी.

whatsapp-group

रिया चक्रवर्ती के लिए बहुत बुरा रहा साल 2020

सिर्फ रिया चक्रवर्ती के लिए नहीं बल्कि साल 2020 बॉलीवुड के लिए सदमे भरा रहा. सुशांत राजपूत समेत इरफान खान, ऋषि कपूर जैसे दिग्गज अभिनेता की साल 2020 में निधन हो गया. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त का जिम्मेदार ठहराते हुए लोगों ने रिया को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया. कुछ लोगों ने उन्हें जा’न से मारने की ध-मकी तक दे दी. सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए. वहीं प्रिया के परिवार इन सभी आरोपों को गलत बताया. वही मीडिया में रिया चक्रवर्ती का एक नेगेटिव इमेज बनाया गया.

रिया चक्रवर्ती ने 1 महीने जेल में बिताया

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने इस केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को बनाया था. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता एफ आई आर में रिया पर आत्म-हत्या के लिए उकसाने जैसे काफी गंभीर आरोप लगाए थे. NCB द्वारा ड्रग्स मामले की जांच में रिया को सलाखों के पीछे जाना पड़ा था कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर जेल से बाहर आई है.

2021 में पर्दे पर वापसी कर सकती है रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह केस के मामले में रिया चक्रवर्ती को काफी कुछ झेलना पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो साल 2021 में रिया चक्रवर्ती बड़े पर्दे पर वापसी कर सकती है. हाल ही में रूमी जाफरी ने रिया चक्रवर्ती से मुलाकात की थी. रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी फिल्म चेहरे का पूर्वी हिस्सा है अमिताभ बच्चन के साथ साथ इमरान हाशमी ने भी इस फिल्म में नजर आएंगे.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles