Wednesday, February 8, 2023
spot_img

अश्लील भोजपुरी गाने पर लगाम लगाएगे रवि किशन, बोले जल्द बनेगा इसके लिए सेंशर बोर्ड!

गोरखपुर के वर्तमान सांसद और भोजपुरी के जाने-माने कलाकार रवि किशन भोजपुरी में असली गाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। रवि किशन जी ने कहा कि भोजपुरी अश्लील गानों पर जल्द ही लगाम लगाया जाएगा। उन्होने का कहा की इस मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को पत्र लिखेंगे इसके अलावा संसद में भी यह मुद्दा उठाएंगे।

whatsapp

गोरखपुर के सांसद रवि किशन जी आज मंगलवार को उत्तर प्रदेश के अयोध्या पहुंचे थे। इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होने भोजपुरी गानों के अश्लीलता को लेकर यह बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही भोजपुरी फिल्मों के लिए भी सेंसर बोर्ड बनाया जाएगा। इतना ही नहीं जो भी अश्लील गाने लिखेगा और जो इसे गाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। अश्लील एल्बम बनाने वाले को भी इसमें बख्शा नहीं जाएगा।

अयोध्या रामलीला में भरत का किरदार निभा रहे

रवि किशन जी ने कहा कि सदन शुरू होते ही इस पर प्रहार किया जाएगा। आपको बता दें कि अयोध्या में चल रही अभी रामलीला में रवि किशन भरत का किरदार निभा रहे हैं। बातचीत में रवि किशन जी ने कहा कि हमारे जमाने में मनोज तिवारी जी भोजपुरी के सबसे बड़े कलाकार थे उस समय भोजपुरी में अश्लीलता बिल्कुल ही नहीं थी। परंतु नई जनरेसन इन सब चीजों पर बिल्कुल ही ध्यान नहीं दे रही है और लगातार भोजपुरी गानों में अश्लीलता बढ़ती जा रही है। जब भोजपुरी फिल्मों के लिए सेंसर बोर्ड बन जाएगा तो इन सब पर कार्रवाई की जाएगी और भोजपुरी से बिल्कुल ही अश्लीलता खत्म हो जाएगी।

उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था को लेकर कहे

वही बलिया मामले पर रवि किशन जी ने कहा कि भाजपा  संगठन काफी मजबूत है। सुरेंद्र सिंह को भाजपा के द्वारा नोटिस थमा दी गई है। भाजपा का कोई भी नेता  संसद से लेकर बूथ स्तर तक अगर कुछ गलत करता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। वही रवि किशन जी ने उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था को लेकर बातचीत में कहा कि भाजपा की सरकार में अपराध का आकडा काफी कम हुआ है। उन्होंने कहा कि हां करोना कॉल में जमीनी विवाद काफी बड़े हैं जिससे आपसी रंजिश बड़ी है। इसी को लेकर विपक्ष खराब कानून व्यवस्था की बात कर रही है और इन सब बातों का राजनीतिकरण कर रही है, यह सब आने वाले चुनाव को लेकर किया जा रहा है जो कि बिल्कुल ही निराधार है।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles