Sunday, January 29, 2023
spot_img

कैंसर से जूझूती राखी सावंत की मां की हालत हुई ऐसी, एक्ट्रेस ने लिखा-मेरी माँ के लिए ‘प्रार्थना करिए’

राखी सावंत किसी परिचय की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड की आइटम गर्ल और टीवी एक्ट्रेस को कौन नहीं जानता होगा। हाल ही में वो बिग बॉस में भी नजर आई थीं। डांसर राखी सावंत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का फेमस चेहरों में से एक है। हाल ही में संपन्न हुए बिग बॉस में भी उन्होंने अपने बेमिसाल एंटरटेनमेंट से दर्शकों का दिल जीता था। इसी वजह से राखी सावंत को बिग बॉस सीजन 14 का “बेस्ट एंटरटेनर” का खिताब दिया गया था।

whatsapp

मां कैंसर से लड़ रहीं

बिग बॉस के घर में रहने के दौरान उन्होंने लोगों को खूब हंसाया वहीं उनकी निजी ज़िंदगी मे वो काफी परेशानी से जूझ रही थी। एक तरफ जहां उनकी मैरिज लाइफ में कई प्रॉब्लम है वहीं दूसरी तरफ उनकी मां कैंसर से लड़ रहीं है। राखी जब बिग बॉस के घर में रहकर दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं थीं तभी उनके भाई ने उन्हे बताया की उनकी मां आईसीयू में भर्ती हैं।

जब उन्होंने अपने मां से बात करवाने को कहा तब उनकी मां हॉस्पिटल में बेड पर पड़ी दिख रही थी। बिग बॉस के घर में रहने के कारण उन्हे वीडियो कॉल से ही बात करने का साधन मिला। अब जब बिग बॉस छोड़कर जा चुकी है तब राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कि जिसमे उनकी मां को बीमार हालत में देखा जा सकता है। उनकी मां के सिर पर बाल भी नहीं नजर आ रहे हैं ।

लिखी ये बात

फोटो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है कि ” मेरी मां के किए आप लोग दुआ करे जिससे उनकी मां जल्द ठीक हो सके। मेरी मां कैंसर से लड़ रही है। उन्हे इस लड़ाई में आपकी दुआ कि जरूरत है। राखी के इस पोस्ट पर कई लोगों ने प्रतिक्रया दी है और सबने अच्छे स्वास्थ्य कि कामना की है। बिग बॉस में दिखने वाली जस्लीन मथारु ने कमेंट किया और कहा कि भगवान उनकी मां कि जल्द से जल्द स्वस्थ कर दे। वहीं बिग बॉस सीजन 14 के प्रतिभागी जान कुमार सानू ने उन्हे सांत्वना देते हुए लिखा कि ” आंटी जल्द ठीक हो जाएंगी राखी। “

whatsapp-group

बॉस सीजन 14 के टॉप 5

आपको पता होना चाहिए कि राखी सावंत बिग बॉस सीजन 14 में बतौर चैलेंजर शिरकत कि थीं।
इंटरनेट करने में सबको पीछे छोड़ते हुए उन्होंने टॉप 5 ने अपनी जगह पक्की कर ली थी। हालांकि उन्होंने फिनाले से पहले ही बिग बॉस को अलविदा कह दिया था उनका कहना था कि उन्हे पता है कि वो बिग बॉस नहीं जीत सकती। इस वक्त उनके लिए उनकी मां का स्वास्थ्य होना ज्यादा जरूरी है। आपको बता दें कि फिनाले से पहले टॉप 5 कंटेस्टेंट में से अगर कोई बिग बॉस को छोड़ता है तो उसे 14 लाख रुपए मिलते है। राखी को अपनी मां के इलाज़ में लिए रुपयों कि सख्त जरूरत थी इस वजह से उन्होंने बिग बॉस को छोड़ दिया था।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles