Wednesday, February 8, 2023
spot_img

होटल मे हाउसकीपिंग का काम करते थे पंकज त्रिपाठी, मनोज वाजपेयी के चुरा लिए थे चप्पल

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपने अभिनय से करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है और यही वजह है कि आज उनके फैन्स उन्हें बेशुमार प्यार देते है। अपने जीवन में भले ही पंकज त्रिपाठी ने बुलंदियों को छू लिया है लेकिन आज भी वह अपनी मिट्टी से जुड़े हुए हैं। बॉलीवुड में आने से पहले पंकज त्रिपाठी ने कई छोटे बड़े काम किये है जैसे की अपने गाँव में खेती करना, होटल में शेफ की नौकरी करना और फिर फाइव स्टार होटल में साफ सफाई का काम करना।

whatsapp

उन्होंने अपने शुरुवाती दिनों में बहुत मेहनत की है और आज उसी कड़ी मेहनत के बदौलत उन्होंने यह मुकाम हासिल किया। लेकिन क्या आप जानते है कि पंकज त्रिपाठी ने फाइव स्टार होटल में साफ सफाई का काम करने के दौरान ऐसा क्या किया था जिसके कारण मनोज बाजपेयी को परेशानियों का सामना करना पड़ा था।दरअसल, कुछ दिनों पहले पंकज त्रिपाठी टीवी के लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में गए थे जहाँ उन्होंने अपनी स्ट्रगलिंग पीरियड से जुड़े कुछ किस्से सुनाए और इसी दौरान उन्होंने अपना एक बड़ा ही मजेदार किस्सा भी दर्शकों से साझा किया।

पंकज त्रिपाठी ने बताया कि जिस फाइव स्टार होटल में वह काम करते थे वहां सिर्फ एक दिन के लिए बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ठहरे थे और पंकज उनके बड़े फैन रहे हैं। ऐसे में जब यह बात पंकज त्रिपाठी को पता चली तो उन्होंने यह ठान लिया कि उन्हें एक बार मनोज बाजपेयी से मिलना है और अपनी ख्वाइश को पूरा करने के लिए उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसके बाद मनोज बाजपाई को खुद ही उन्हें अपने कमरे में बुलाना पड़ा।

इसलिए चुराये थे चप्पल

पंकज त्रिपाठी ने मनोज बाजपाई के कमरे के बाहर से उनकी चप्पल चुरा ली थी जिसके बाद मनोज अपनी चप्पल को ढूंढने लगे और जब उन्हें चप्पल नही मिली तो उन्होंने हाउसकीपिंग को बुलाया। तब पंकज त्रिपाठी उनके सामने गए और उन्हें बताया कि चप्पल उन्होंने ही छिपा दी थी ताकि वह उन्हें अपने कमरे में बुलाये और उनसे पूछे। बाद में मनोज बाजपेयी ने वो चप्पल पंकज त्रिपाठी को तोहफे में दे दी थी।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles