धर्मेंद्र नहीं बल्कि कोई और है हेमा मालनी का पहला प्यार, बेटी ईशा देओल का बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है। इनकी जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में शामिल है लेकिन क्या आप जानते है कि ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का पहला प्यार धर्मेंद्र नही बल्कि कोई और था। इस बात का खुलासा हेमा की बेटी ईशा देओल ने चर्चित रियलिटी शो इंडियन आइडल के सेट पर किया था। इस शो में हेमा स्पेशल गेस्ट के तौर पर गई थी जहां उनकी बेटी ईशा ने उन्हें एक खास मैसेज दिया और कुछ बातें भी बताई।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इंडियन आइडल के सेट पर ईशा ने बताया कि लोगों के लिए हेमा मालिनी एक ड्रीम गर्ल हैं लेकिन उनके लिए वो उनकी माँ हैं और डांस हेमा का पहला प्यार है। जिस तरह से हेमा ने डांस कल्चर को आगे ले जाने में सहायता की है इससे उनकी बेटियों को उनपर बेहद गर्व हैं।

ईशा की और से बोली गई ये बातें हेमा मालिनी के लिए बेहद इमोशनल थी और यह सुनकर भावुक हो गई थी। ईशा की इन बातों के बाद हेमा ने कहा कि अहाना और ईशा उनकी प्यारी बेटियां हैं और उन्हें इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया। इसके आगे ईशा ने आगे बताया कि उनके पिता धर्मेंद्र को अपनी बेटियों का डांस करना बिल्कुल पसंद नही था लेकिन हेमा ने जैसे तैसे कर उन्हें बेटियों के डांस के लिए मना लिया था।

धर्मेंद्र को नही था डांस पसंद

जिस वक्त धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी हुई थी उस वक़्त हेमा मालिनी का अपना एक अलग बॉलीवुड में नाम था। अपनी एक्टिंग और एक्सप्रेशन के साथ साथ उनके डांस के लिए भी उन्हें जाना जाता था। बता दें कि हेमा मालिनी क्लासिकल डांस में खूब माहिर थी और यही कारण था कि उन्होंने डांस को ना छोड़ने का निर्णय लिया। धर्मेंद्र को डांस बिल्कुल पसंद नही था पर सच मे हेमा का पहला प्यार डांस ही था और इसी वजह से उन्होंने डांस कभी नही छोड़ा।

whatsapp channel

google news

 
Share on

Leave a Comment