Thursday, March 23, 2023
spot_img

ज्योति अरोड़ा ने जीता ‘Mrs India 2023’ का क्राउन, जानते है क्या करती है काम?

Jyoti Arora Won Mrs India Beauty Pageant: लंबे इंतजार के बाद इस साल की मिसेज इंडिया प्रेजेंट फाइनली मिल गई है। इस बार मिसेज इंडिया प्रेजेंट 2023 के कंपटीशन में कई प्रतिभाशाली महिलाओं ने भाग लिया था, जिसमें सभी को पछाड़ते हुए मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट का ताज एस्ट्रोलॉजर और फेंगशुई मास्टर ज्योति अरोड़ा ने अपने सर सजा लिया है। बता दें ज्योति अरोड़ा ने क्लासिकल कैटेगरी में मिस इंडिया का खिताब जीता है। मालूम हो कि मिसेज इंडिया प्रेजेंट भारतीय विवाहित महिलाओं की सुंदरता, प्रतिभा, संस्कृति और उनके ग्लैमरस अवतार को प्रदर्शित करने का एक ऐसा मंच है, जो पिछले 11 सालों से इस कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है। इसमें देश के अलग-अलग हिस्सों से भाग लेने महिलाएं आती है।

whatsapp

Mrs India 2023 Jyoti Arora

ज्योति अरोड़ा बनीं ‘मिसेज इंडिया 2023’

इस साल मिसेज इंडिया प्रेजेंट इवेंट दिल्ली के एरोस होटल में आयोजित किया गया था, जहां मिसेज इंडिया प्रेजेंट का खिताब ज्योति अरोड़ा ने अपने सर सजाया है। 18 मार्च 2023 को आयोजित हुए इस कार्यक्रम में ज्योति अरोड़ा की खूबसूरती के चर्चे चारों तरफ हुए। इस दौरान इवेंट में मिसेज इंडिया की डायरेक्ट दीपाली फड़वीस, पूर्व क्वींस और रनिंग क्वींस भी स्पॉन्सर में शामिल हुई। सभी की मौजूदगी में मिसेज इंडिया प्रेजेंट का खिताब ज्योति अरोड़ा के सर सजाया गया।

Mrs India 2023 Jyoti Arora

whatsapp-group

मिसेज इंडिया प्रेजेंट की डायरेक्टर दीपाली फडवीस ने इवेंट में एक इंर्पोटेंट अनाउंसमेंट भी की उन्होंने कहा कि- मिसेज इंडिया की विनर ज्योति अरोड़ा अब इंटरनेशनल लेवल पर भारत को रिप्रेजेंट करने जाएंगी। साथ ही उन्होंने बताया कि वह अब मिसेज एशिया इंटरनेशनल में एक क्लासिक प्रतिनिधि के रूप में भारत को रिप्रेजेंट करेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jyoti Arora (@jyotiarora89)

कौन है मिसेज इंडिया 2023 ज्योति अरोड़ा?

ज्योति मीडिया इंडस्ट्री का एक नामचीन चेहरा है। बता दें ज्योति को नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर भी जाना जाता है। दरअसल उनके नाम की चर्चा दुनिया भर में एक फेमस ज्योतिष, टैरो कार्ड रीडर और फेंगशुई के तौर पर की जाती है। उनके प्रोग्राम इंटरनेशनल लेवल पर टेलीविजन चैनल पर टेलीकास्ट किए जाते हैं। उनकी भविष्यवाणी सिर्फ सिने कलाकारों के लिए ही नहीं बल्कि राजनीति और खेल जगत के लोगों के जीवन में भी एकदम सटीक बैठती है।

Mrs India 2023 Jyoti Arora

ज्योति ने लड़कियों की शिक्षा लड़कों के बराबर रखने को लेकर भी एक लंबी स्पीच दी है। बता दे ज्योति इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुकी है और 13 सालों तक कॉर्पोरेट ऑफिस में काम कर चुकी है। हालांकि इस समय वह दुनिया भर में एक मशहूर टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिषी के तौर पर जानी जाती है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles