एडल्ट फिल्मों से संन्यास लेने के बाद फूट फूट कर रोती दिखी मिया खलीफा, वीडियो हो रहा है वायरल

मियां खलीफा का नाम किसने नहीं सुना होगा. बूढ़ों से लेकर जवान युवक तक की पहली पसंद है मियां खलीफा. एडल्ट इंडस्ट्री में इनका लंबे समय तक बोलबाला रहा है. इनके दुनियाभर में लाखों दीवाने और चाहने वाले हैं सोशल मीडिया पर इनके करोड़ों में फॉलोअर हैं. हालांकि मियां खलीफा ने कुछ समय पहले ही पोर्न इंडस्ट्री से संन्यास ले लिया है लेकिन वह अपनी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस तक पहुंचाती रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर मिया खलीफा ने एक वीडियो शेयर किया है यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में मियां खलीफा फूट-फूटकर रोते हुए दिख रही है उनके इस तरीके से रोने से कई फैंस हैरान हो गए हैं. चलिए तो हम इस राज से पर्दा उठाते हैं कि आखिर वह क्यों रो रही है? दरअसल जितना लोग मिया खलीफा के दीवाने हैं, उतनी ही वे NBA स्टार जॉन वॉल और टीम वॉशिंगटन विजार्ड्स की दीवानी हैं.

क्या है मामला ?

दरअसल मियां खलीफा के फेवरेट खिलाड़ी जॉन बॉल NBA टीम वॉशिंगटन विजार्डस के खिलाड़ी थे. अब एक अदला-बदली के तौर पर वह वॉशिंगटन विजार्डस के बजाय नई टीम ह्यूस्टन रॉकेट्स से खेलते नजर आएंगे. उनकी जगह वॉशिंगटन विजार्डस में रसैल वेस्टब्रुक को शामिल किया गया है. जो 10 साल तक वॉशिंगटन विजार्ड्स का हिस्सा रहे थे. इसी कारण मिया खलीफा काफी दुखी हो गई और उन्होंने लगातार कई पोस्ट किए.

मियां खलीफा वीडियो में रोती हुई दिख रही है वीडियो पोस्ट कर वह हाल-ए-फैंस होने की दर्द बयां कर रही है. मियां के साथ-साथ बहुत से फैंस जॉन वॉल के टीम में शामिल ना होने पर उदास दिखाई दिए. जॉन वॉल के कई फैंस ने बहुत से कमेंट किए सबका कहना है कि जॉन को टीम में शामिल किया जाना चाहिए.

whatsapp channel

google news

 

कैप्शन में बनाए टूटे दिल

मियां ने वीडियो के साथ-साथ ही उन्होंने जॉन वॉल की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा की है. तस्वीर शेयर करते हुए मियां ने कैप्शन में अपने टूटे दिल का हाल भी बताया. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में एक साथ ही बहुत सारे टूटे दिल वाले इमोजी बनाएं. मियां खलीफा का कहना है कि अब वह वाशिंगटन विजार्ड्स को सपोर्ट नहीं करेगी.

पोर्न इंडस्ट्री को कह चुकी है अलविदा

https://twitter.com/miakhalifa/status/1334552633286094849?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1334552633286094849%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fnewzmenia.com%2Fmia-khalifa-wept-bitterly-after-retiring-from-adult-films-video-is-going-viral%2F

आपको बता दें कि मिया खलीफा ने साल 2014 में पोर्न फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन की थी. कुछ समय में ही मियां टॉप एक्ट्रेस में सर्च की जाने वाली स्टार बन गई थी. उन्होंने लाखों लोगों के दिलों में जगह बना लिया था. हालांकि कुछ ही महीनों बाद उन्होंने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की घोषणा कर दी थी Lockdown के दौरान उन्होंने सगाई करने का ऐलान किया था.

Share on

Leave a Comment