Monday, February 6, 2023
spot_img

ये है कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ, शॉर्ट ड्रेस और बूट्स मे ढा रही कहर!

कैटरीना कैफ़ की खूबसूरती के क्या है कहने! वह बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है. वह बॉलीवुड में खूबसूरती और अदा की जलवा बिखेर चुकी है. अब उनकी बहन भी बीटाउन में एंट्री को तैयार है. जितनी खूबसूरत कैटरीना कैफ है उतनी ही खूबसूरत उनकी बहन इसाबेल कैफ भी है. इसाबेल कैफ को मुंबई के वर्सोवा में एक शूटिंग के सेट पर Spot किया गया. वैनिटी वैन से तैयार होकर निकली इस ब्यूटी के स्टाल पर नजर पड़ी तो वह एक झटके में ही पसंद आ गया.

whatsapp

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ जल्‍द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. कुछ दिन पहले ही एक मैग्‍जीन को दिए इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा था कि उन्‍हें खाना और टीवी शोज देखना बेहद पसंद है.

पिछले साल स्वेटर ड्रेस आउटफिट जबरदस्त ट्रेंड में रही थी. इसी के लिए कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ मिनिमम एक्सपेरिमेंट के साथ मैक्सिमम स्टाइल का फंडा अपनाया था. यह ट्रिक सबसे से Safe मानी जाती है क्योंकि इसमें फैशन ब्लंडर होने के चांस मिनिमम रह जाते हैं. आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि इस तस्वीर में इसाबेल कैफ कितनी सुंदर लग रही है.

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ने हाल ही में दीप मनी द्वारा गाए गीत ‘माशाअल्लाह’ के साथ पंजाबी म्यूजिक वीडियो में अपना डेब्यू किया. उनका कहना है कि इसाबेल इंडस्ट्री में नई हैं, लेकिन वो बेहद पेशेवर हैं. दीप ने आईएएनएस को बताया, ‘मैं लोगों को सुझाव नहीं देता हूं. वह बेहद पेशेवर हैं और वीडियो में काफी अच्छा काम किया है. उन्हें गाना पसंद आया है और सबकुछ बहुत अच्छे से किया है.’

whatsapp-group

इसाबेल कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपनी बहन के साथ काफी तस्वीरें भी शेयर करती है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर इसाबेल कैफ की 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles