Tuesday, February 7, 2023
spot_img

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिलेशन पर जैकी श्रॉफ बोले- ‘उसकी शादी तो पहले ही हो चुकी!’

टाइगर श्रॉफ जो की अक्सर अपने मस्क्युलर बॉडी और डांस की वजह से सुर्खियों में रहते हैं ।
टाइगर 2 मार्च को 31 वर्ष के होने जा रहे है। उनके 31 वें जन्मदिन के मौके पर फैंस और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर बर्थडे विशेज भेज रहे है। टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ ने बचपन के दिनों को याद करते हुए पुरानी तस्वीरें भी शेयर की हैं। उनके पिता यानी जैकी श्रॉफ ने भी अपने बेटे के बारे में खुले बातें की है।आइए जानते हैं जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे के बारे में क्या कहा:–

whatsapp

आज टाइगर का बर्थड़े

एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि आप अपने बेटे के जन्मदिन पर क्या खास करते हैं तब जैकी ने बताया कि वह अपने बेटे के जन्मदिवस पर पेड़ लगाते हैं। यह श्रॉफ खानदान की परंपरा रही है। हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा की टाइगर ने अपनी मां और बहन के लिए जरूर कुछ न कुछ सरप्राइजेज प्लान किए होंगे।

जैकी ने बताया की आजकल उनकी शूटिंग चल रही है। शूटिंग से आने के बाद साथ में डिनर करेंगे। उन्होंने बताया की इस मौके पर कोई बड़ा प्लान नहीं किया है। जैकी 64 वर्ष की उम्र में भी ज्यादातर समय शूटिंग में बिजी रहते हैं। उन्होंने यह भी बताया की फिलहाल टाइगर काम में व्यस्त रहते है ।

जब उनसे टाइगर के बचपन के बारे में पूछा गया तब उन्होंने बताया की टाइगर हमेशा इसी काम को करता है जो इसे उस वक्त जरूरी लगता है। वह उस काम से थोड़ा भी अपना फोकस इधर उधर नही होने देता है। उनका यह भी कहना था की आजकल जब भी मैं बाहर जाता हूं बच्चे मुझसे यह पुछते है की टाइगर भैया ने कैसे सिक्स पैक्स बनाए और वो खाते क्या थे।

whatsapp-group

दिशा पठानी पर बोले ये बात

जब उनसे टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी से शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने यह कहते हुए सवाल को टाल दिया की अभी उसको अपने काम से ही प्यार हो गया है और उसी से उसने शादी कर ली है। उन्होंने यह भी कहा की जब वह कुछ ठान लेता है तो वह उसे पूरा करके ही छोड़ता है अभी उसका ध्यान करियर पर है। और जब शादी पर फोकस करेगा तब उसे भी पूरी फोकस से करेगा।

हाल ही में जैकी श्रॉफ ने टाइगर के रिलेशनशिप से संबंधित बयान दिए थे और उन्होंने कहा था की टाइगर की पहली दोस्त मिल गई थी जिसकी उम्र 25 साल है। उसके बाद उसने इधर उधर मुड़कर नही देखा है। दोनो में काम करने का एक सा जुनून है। दोनो डांस और वर्कआउट भी साथ ही करते हैं। उन्होंने हिंट देते हुए कहा था की वह आर्मी परिवार से ताल्लुक रखती है इसलिए इसे उसे डिसिप्लिन (अनुशासन) के बारे में पता है।

हालांकि यह सबको पता है की दिशा टाइगर की गर्लफ्रेंड हैं। कई मौकों पर दोनो को साथ देखा गया है और दोनो ने कई बार सोशल मीडिया पर इसका इजहार भी किया है। यह अलग बात है की दोनो पब्लिकली इस बात को एक्सेप्ट नहीं करते है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles