Saturday, June 3, 2023

इस फिल्म के साथ इरफान के बेटे बाबिल का होगा बॉलीवुड एंट्री, अनुष्का शर्मा ने दिया पहला मौका

बॉलीवुड में खुद के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अनुष्का शर्मा एक बार फिर से अपने प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म बुलबुल का दूसरा पार्ट लेकर आने वाली हैं। बुलबुल के फर्स्ट पार्ट को बीते साल ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। पारलौकिक शक्तियों पर आधारित इस फ़िल्म की अगली कड़ी अब बंगाल से निकलकर कश्मीर पहुंच गई हैं।

आपको बता दें कि इस फ़िल्म के अगले पार्ट की पूरी तैयारियां कर ली गई हैं और लेखक और निर्देशक ने फ़िल्म बनाने की शुरुवात भी कर दी हैं। लेकिन इस बार इस फ़िल्म की एक खास बात ये हैं कि इसमे लीड रोल में बॉलीवुड के बेस्ट एक्टरों की लिस्ट में शामिल इरफान खान, जिन्होंने पिछले साल ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था, उनके बेटे बाबिल नजर आएंगे।

इरफान खान जिन्होंने बॉलीवुड को “अंग्रेजी मीडियम”, लंच बॉक्स, जैसी हिट फिल्में दी हैं और अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई हैं। तभी तो उनके फैन्स आज भी ये मानने से इनकार करते हैं वो अब इस दुनिया में नही हैं। पिछले दिनों फ़िल्मफ़ेअर अवार्ड के दौरान जब उन्हें पुरष्कार से नवाजा गया तो हर किसी के आखों में आंसू थे।

पिता को याद कर रो जाते हैं

उनके बेटे बाबिल जब उनके लिए अवार्ड लेने स्टेज पर गए तब वो भी अपने पिता को याद कर रो पड़े। ऐसा नही हैं कि बाबिल की यह पहली बॉलीवुड प्रोजेक्ट है। इससे पहले भी पिता इरफान खान की फ़िल्म “करीब करीब सिंगल” में बाबिल तकनीशियन टीम में शामिल थे। हालांकि बाबिल का हमेशा से ही अभिनय में खास झुकाव रहा हैं और पिता के मौत के बाद वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं।

whatsapp-group

एक्टिंग में खासा रुचि रखने वाले बाबिल हमेशा से ही फिल्मों में अभिनय करना चाहते थे और अब उनके इस सपने को पूरा करने का बेड़ा अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा की प्रोडक्शन कम्पनी क्लीनस्लेट फिल्म्स ने उठाया हैं। कंपनी की अगली फिल्म “काला” जिसकी कहानी बुलबुल से जुड़ी हुई हैं, उसकी शूटिंग कश्मीर में काफी समय से चल रही हैं।

google news

पारलौकिक शक्तियों पर आधारित होगी फिल्म

वही इस फ़िल्म में बाबिल के साथ तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में नजर आएंगी। आपको बता दें की तृप्ति डिमरी ने पहले भी क्लीनस्लेट फिल्म्स के साथ काम किया हैं। फ़िल्म बुलबुल में वह लीड रोल में थी और यह फ़िल्म उनके करियर में टर्निंग पॉइंट साबित हुई। बात करें अगर फ़िल्म के निर्देशक की तो इस फ़िल्म का निर्देशन भी अन्विता दत्त ही करेंगी। उनकी ही लिखी कहानी पर बन रही ये फिल्म उसी परालौकिक दुनिया का विस्तार है जिसमें अन्विता ने अपनी पिछली फिल्म ‘बुलबुल’ रची थी।

Manish Kumar
Manish Kumarhttp://biharivoice.com/
Manish kumar is our Ediitor and Content Writer. He experience in digital Platforms from 5 years.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,796FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles