GHKKPM 26 May: अधूरी रह जायेगी सई-सत्या की लव स्टोरी, पति को छोड़ विराट की सेवा में लगी सई पर भड़की अंबा

Gum Hai Kisi Ke Pyar Meiin 26 May, GHKKPM 26 May: स्टार प्लस के टॉप टीआरपी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में जबरदस्त ट्वीस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। ऐसे में जहां एक ओर सई, सत्या और विराट के बीच चल रहे लव ट्रायंगल को देखकर दर्शक बोर हो रहे हैं, तो वही शो में लंबा लीप आना तय माना जा रहा है। बात आज के एपिसोड की करें तो बता दें कि गुम है किसी के प्यार में की आज की कहानी सत्या, विराट और सई के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। जहां सत्या के शरीर पर कई गंभीर छोटे हैं, जिसकी वजह से डॉक्टर से एक्सीडेंट के बजाय मारपीट का मामला बता रहे हैं, तो वहीं विराट कहीं नहीं मिल रहा। विराट को लेकर चव्हाण परिवार में हंगामा मचा हुआ है।

आखिर कहां गया विराट चव्हाण?

जहां एक ओर आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सत्या भयंकर एक्सीडेंट की वजह से बुरी तरह से घायल है और जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है, तो वही उसकी हालत की वजह से अंबा बुरी तरह से परेशान है। अंबा विराट के खिलाफ केस करने का मन बना चुकी है, क्योंकि उसका मानना है कि उसके बेटे की हालत विराट की ही वजह से है। वह विराट को पुलिस के हवाले करने का फैसला बना चुकी है। इस दौरान भड़की अंबा को शांत करने के लिए सई कहती है- विराट ऐसा नहीं कर सकता, लेकिन अंबा उसकी बात नहीं मानती है।

Also Read:  74 करोड़ की मालकिन हैं 46 साल की कुवांरी सुष्मिता सेन, दुबई में ज्वेलरी रिटेल स्टोर के साथ लैविश है कार क्लैकशन

सत्या को छोड़ विराट की सेवा में लगीं सई

इसके बाद सई जब विराट को देखने के लिए निकलेगी तो उसे विराट मिल जाएगा। वह उसे अपने साथ घर ले आएगी और उसकी सेवा करने लगेगी। सई विराट को पानी पिला कर सुलाने की कोशिश करेगी, लेकिन तभी अंबा वहां आ जाएगी और सई को विराट की सेवा करते देख उस पर धिनौने इल्जाम लगाना शुरु कर देगी। वह कहेगी जिसकी वजह से तेरा पति अस्पताल में है, तू उसी की सेवा कर रही है।

अंबा इस दौरान न सिर्फ सई पर भड़केगी, बल्कि वह विराट को गिरफ्तार करने की बात एक बार फिर दोहराती नजर आएगी। अंबा विराट को गिरफ्तार कराने के लिए पुलिस भी बुला लेगी। वहीं शो के स्पॉयलर वीडियो में आप देख सकते हैं कि इन सारे हंगामे के बीच सई सत्या से सब कुछ याद करने के लिए कहती है, लेकिन वह कहता है कि उसे कुछ भी याद नहीं आ रहा। वहीं ये सवाल जब वह विराट से पूछती है, तो वह कहता है कि अपने पति से पूछो।

whatsapp channel

google news

 

इस सारे हंगामें के बीच भवानी एक अलग ही राग अलापती नजर आयेगी और वह सई को इन सब का जिम्मेदार बताएगी, लेकिन सई कहती है कि वह खुद सब कुछ पता लगा कर रहेगी और विराट को बेगुनाह साबित करके मानेगी। ऐसे में विराट की बेगुनाही के सबूत ढूंढ ही सई पर अंबा कौन सा नया वार करती है… क्या विराट के लिए बोलना सई और सत्या के रिश्ते को बिगाड़ देगा… यह सब जानने के लिए आपको गुम है किसी के प्यार में का अगला एपिसोड देखना होगा।