इस वजह से व्हीलचेयर पर बैठे नजर आए थे कपिल शर्मा, फोटोग्राफर्स के हालचाल पूछने पर ….

कॉमेडियन कपिल शर्मा जो अक्सर अपने शो ” दी कपिल शर्मा शो ” के लिए सुर्खियों मे रहते हैं इस बार वो किसी और वजह से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल बात ये है कि सोमवार की शाम एयरपोर्ट पर देखा गया । खास बात ये है कि उन्हे व्हीलचेयर के सहारे एयरपोर्ट की ओर ले जाते देखा गया। इससे वहां मौजूद फोटोग्राफर में उत्सुकता हुई की उन्हे हुआ क्या है और कुछ फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीर और वीडियो निकालना शुरू कर दिया जो की बाद में काफी वायरल हो गया।

कपिल के फैंस हुए चिंतित

इससे कपिल के फैंस ने काफी बेचैनी बढ़ गई की उनके फेवरेट स्टार के साथ हुआ क्या है। हालांकि कुछ ही घंटो में इस राज़ से पर्दा उठ गया और सबको पता चल गया कि उन्हे क्या हुए है। कुछ जाने माने बॉलीवुड वेबसाइट चलाने वाले से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वो ठीक हैं बस जिम में वर्कआउट करते वक्त उनके बैक में इंजुरी हो गई है जो की कुछ दिन में ठीक हो जाएगी । उन्होंने फैंस से कहा कि आपकी फ़िक्र के लिए शुक्रिया। आप लोग चिंता ना करे मै जल्द ठीक हो जाऊंगा। जिसके बाद उनके चाहने वालों ने राहत कि सांस ली। उनके चाहने वाले उनकी स्वास्थ्य को लेके सोशल मीडिया पर दुआएं कर रहे हैं जिससे वे जल्द स्वस्थ हो जाए।

कुछ लोग करने लगे ट्रोल

एक तरफ उनके फैंस हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों के द्वारा कपिल शर्मा को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। बात ये है कि जब अचानक कपिल शर्मा को लोगों ने व्हीलचेयर पर जाते देखा तब वहां मौजूद लोगों ने बात करनी शुरू कर दी कुछ फोटोग्राफर्स ने फोटो लेने चाहा और उनका हाल चाल जानने आगे बढ़े जिससे कपिल झल्ला से गए। उन्होंने फोटोग्राफर्स को डाट हुए कहा कि ” ओय, हटो पीछे सारे लोग तुम। तुमलोग बदतमीजी करते हो। उल्लू के पट्ठे । ” यह सुनकर वहां मौजूद फोटोग्राफर्स को भी गुस्सा आ गया। उसी में से एक फोटोग्राफर ने उल्टा जवाब दे दिया -” रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक यू सर।”

Also Read:  कौन है जाह्नवी कपूर का रूमर्ड बॉयफ्रेंड Orhan Awatramani? न्यासा, सारा तेंदुलकर के साथ भी वायरल हुई है फोटो

जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फिर क्या था लोगों ने कपिल शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने यह तक कह दिया कि स्टारडम का भूत इसके सर पर चढ़ कर बोल रहा है। ये कोई बात करने का तरीका है। लोगों ने कहा की किस बात का घमंड है तुझे। वहीं कपिल के फैंस हमेशा की तरह उनका बचाव करने पर उतर आए। कुछ फैंस का ये भी कहना है कि स्टार बड़ा हो या छोटा उन्हे थोड़ी प्राइवेसी तो मिलनी ही चाहिए। कुछ लोग उनको प्राइवेसी नहीं दे रहे जिसपर कपिल का गुस्सा फुट पड़ा है। कपिल के फैंस कितना भी बचाव करें लेकिन जो वीडियो में दिख रहा है उसे कोई नहीं झुठला सकता है।

whatsapp channel

google news

 

” दी कपिल शर्मा शो ” से कुछ दिनों के लिए ली है छुट्टी

आपको ये भी बताते चले कि कपिल शर्मा ने अपने शो ” दी कपिल शर्मा शो ” से कुछ दिनों के लिए छुट्टी ली है। इसलिए उनका शो आजकल टेलीविजन पर नहीं दिखाई दे रहा । उन्होंने इसका कारण उनके घर में आने वाला छोटा मेहमान को बताया है। उन्होंने शो छोड़ने से पूर्व यह बताया था कि उनकी पत्नी गिन्नी मां बनी हैं इसलिए वह कुछ दिनों के किए छुट्टी लेना चाहते हैं। दरअसल कपिल ने सोशल मीडिया के जरिए ये बताया था कि उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटे को जन्म दिया है जिस वजह से वे कुछ वक्त अपने बच्चे के साथ बिताना चाहते हैं। “दी कपिल शर्मा शो” जुलाई में वापिस टेलीविजन पर आने की संभावना है। उनके फैंस इसका बेसब्री से इंतज़ार करेंगे ऐसा कपिल मानते हैं।

Also Read:  हुस्न की मल्लिका है शत्रुघ्न सिन्हा की बहूरानी, देखें कुश सिन्हा की पत्नी तरुणा की खूबसूरत तस्वीरें

कपिल को हमारे टीम की तरफ से ढेरों शुभकामनाएं।

Share on