दिया मिर्जा ने की शादी, महिला पंडित दिया मिर्जा की शादी कराते आयी नज़र

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग 15 फरवरी को 7 फेरे लिए हैं। दीया मिर्जा की शादी मुंबई के बांद्रा में स्थित महाबलेश्वर में हुई। दीया मिर्जा दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। वही दूसरी ओर वैभव रेखी White कलर के कुर्ता पायजामा में बेहद ही अच्छे लग रहे थे। दिया बनारसी सिल्क साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आई।

दीया मिर्जा के शादी की तस्वीरें देखते-देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वायरल तस्वीर में एक खास बात देखने को मिली की शादी कराने वाला कोई पंडित नहीं बल्कि एक महिला पंडित थी।

वायरल हो रही तस्वीर में महिला पंडित की तस्वीर को यूजर ने नोटिस कर लिया और इस पर ढेर सारे कमेंट आए। एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा “पंडितानी यह तो सही मायनों में फेमिनिज्म को जी रही है।

अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए दीया मिर्जा ने अपने स्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि “प्यार एक संपूर्ण चक्र है। जिसे हम घर कहते हैं। इसकी पुकार को सुनना इसके लिए दरवाजे खोलना और फिर से मुलाकात करना भी कितना जादुई है।

whatsapp channel

google news

 

कौन है इनके पति

वैभव पेशे से एक बिजनेसमैन हैं, वह एक फाइनेंशियल इंवेस्टर भी हैं। वैभव रेखी ने हरि सिंह हायर सेकेंडरी स्कूल से अपनी शुरुआती पढ़ाई की। फिर उन्होंने बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की। वैभव की भी पहले शादी हो चुकी है। उन्होंने जानी मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से शादी की थी।

दीया के फैंस उन्हें एक बार फिर से मिंगल होता देख बेहद खुश नजर आ रही है। दीया मिर्जा ने इससे पहले बिजनेस मैन साहिल सांघा के साथ शादी की थी।

Share on

Leave a Comment