Monday, January 30, 2023
spot_img

रणबीर से शादी करनी वाली थी दीपिका पर टूट गयी क्योंकि दीपिका ने रंगे हाथ …

साल 2007 में अभिनेता शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दीपिका पादुकोण एक से एक हिट फिल्में दे चुके हैं. बॉलीवुड में सबसे बड़े अभिनेत्रियों में उनका नाम सबसे पहले आता है. यहां तक कि दीपिका हॉलीवुड में भी काम कर चुकी है.

whatsapp

दीपिका का जन्म 5 जनवरी 1986 को डेनमार्क में हुआ था हाल ही में दीपिका पादुकोण अपना 25वां जन्मदिन मना रही थी. दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में आने से पहले एक बैडमिंटन प्लेयर थी. दीपिका पादुकोण फिल्मों और अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती है.

दीपिका पादुकोण साल 2018 में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से शादी कर ली थी. इन दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. शादी से पहले इन दोनों के अफेयर की भी चर्चा थी यह बात जगजाहिर है लेकिन दीपिका का का नाम रणवीर सिंह से जुड़ने से पहले उनका सबसे चर्चित अफेयर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रहा है. यहां तक कि इन दोनों की शादी तक के कयास लगाए जाने लगे थे लेकिन एक समय ऐसा आया जब यह दोनों अलग हो गए दीपिका ने कुछ समय पहले इस बारे में पूरी सच्चाई बताई थी.

रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद दीपिका पादुकोण डिप्रे शन का शिकार हो गई थी. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर का नाम लिए बिना ब्रेकअप की बात की थी. दीपिका ने रणवीर पर निशाना साधते हुए उन्हें ब्रेकअप का दोषी और जिम्मेदार बताया था.

whatsapp-group

इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया कि रणबीर को किसी और के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था इसके बावजूद उन्होंने माफ कर दिया. लेकिन फिर से उन्होंने गलती की और उनके सब्र का बांध टूट गया उसके बाद दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर से अलग होना ठीक समझा. ब्रेकअप के बाद दीपिका कि बॉलीवुड अभिनेता रणबीर से नजदीकियां बढ़ने लगी.

एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया था कि उसने पहले धोखा दिया और फिर माफी मांगने लगा। दीपिका ने बताया, ‘मेरे लिए से-क्स का मतलब सिर्फ फिजिकल होना नहीं है, बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़ते हैं। मैं जब भी किसी रिश्ते में रही, मैंने उसे कभी धोखा नहीं दिया। मैं उसे धोखा दूंगी या चीट करूंगी तो मैं रिश्ते में ही क्यों रहूंगी? इससे अच्छा है कि मैं सिंगल रहूं और मस्ती करूं। लेकिन हर कोई ऐसा नहीं होता, इसलिए मुझे पहले काफी दुख झेलना पड़ा। मैं इतनी बेवकूफ थी कि मैंने उसे दूसरा मौका दिया, जबकि मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था।’

दीपिका ने कहा – बाद में उसने मुझसे भीख मांगी और मिन्नते की थी तो मैंने उसे माफी कर दिया लेकिन यह मेरी बेवकूफी थी. मुझे ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन से बाहर आने में वक्त लगा. उसने जब मुझे पहली बार धोखा दिया था तब मुझे लगा कि इस रिलेशनशिप में या फिर मुझ में कोई दिक्कत होगी लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत ही हो तो वह यही करता है.

रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके अफेयर की चर्चा बॉलीवुड के दमदार अभिनेता रणबीर कपूर के साथ होने लगे फिर साल 2018 में दीपिका ने रणबीर के साथ विवाह कर लिया. फिलहाल दोनों कपल अपने शादीशुदा जिंदगी में खुश है दीपिका और रणवीर सिंह की आगामी फिल्म ’83’ में रणबीर कपूर पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव के किरदार निभाते नजर आएंगे वहीं दीपिका कपिल की पत्नी का रोल अदा करते नजर आएगी.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles