Thursday, March 23, 2023
spot_img

याद है टूटे दांतों में 12 भाषाएं बोलने वाली ‘कॉमेडी सर्कस’ की ‘गंगूबाई’, मैंडम का अब बदल गया है अंदाज

Gangubai Fame Saloni Daini: कॉमेडी सर्कस में छोटी गंगूबाई का किरदार निभाने वाली टूटे दांतों के साथ सबको जबरदस्त अंदाज से हंसाने वाली सलोनी दैनी तो आपको याद ही होगी। बता दें सलोनी अब बड़ी हो गई है और पूरी तरह से बदल दी गई है। सलोनी का बदला अवतार इस समय सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। सलोनी के इस बदले अवतार को देखकर आपको भी इस प्यारी सी गंगूबाई से ग्लैमरस सलौनी बनीं से प्यार हो जाएगा।

whatsapp

Gangubai Fame Saloni Daini

सोशल मीडिया पर छाया सलोनी का ग्लैमरस अवतार

बता दे सलोनी दैनी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और हर दिन अपने बदले अंदाज की तस्वीरें साझा कर फैंस के होश भी उड़ा रही हैं। छोटी गंगूबाई का किरदार निभाने वाली सलोनी अब बड़ी हो गई है। सलोनी ने कॉमेडी सर्कस से हर घर में न सिर्फ अपनी पहचान बनाई, बल्कि साथ ही वह अपने जबरदस्त अंदाज से लोगों के दिलों पर छा गई।

Saloni Daini

whatsapp-group

12 भाषाओं में बोलती है सलोनी दैनी

सलोनी की कॉमिक टाइमिंग लोगों को बेहद पसंद है। सलोनी जब भी स्टेज पर आती थी, तो लोगों को पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर कर देती है। वही 12 भाषाओं के साथ अलग अलग अंदाज में एंटरटेन करने वाली सलोनी अब 21 साल की हो गई है और आज भी उनकी फैन फॉलोइंग उतनी ही ज्यादा है।

Saloni Daini

यही वजह है कि सलोनी की हर तस्वीर शेयर होने के साथ ही वायरल होने लगती है। बता दे सलोनी इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और हर दिन अपने बदले अवतार की तस्वीरें साझा कर फैंस के होश उड़ाती हैं। सलोनी के इंस्टाग्राम पर 276k फॉलोअर्स है।

Saloni Daini

बता दे सलोनी ने 15 साल की उम्र में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और आज आलम यह है कि सलोनी को हर कोई जानता है। सलोनी ने भले ही बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर में आसमान की बुलंदियों को छू लिया हो, लेकिन हाल फिलहाल वह अभिनय की दुनिया से दूर रहना ही पसंद करती है।

Saloni Daini

ऐसे में सलोनी की कॉमिक टाइमिंग के मुरीद उनके फैंस उनके बदले इस ग्लैमरस अवतार के साथ अब एक बार फिर उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles