Wednesday, February 1, 2023
spot_img

करोड़ों की धोखाधड़ी में फंसे कपिल शर्मा, मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच का किया समन

कॉमेडियन कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बयान दर्ज करने के लिए समन किया है. ये कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया की कथित धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला है.मुंबई पुलिस के मुताबिक, कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी करने के लिए शिकायत दर्ज की थी, अब उन्हें गवाह के रूप में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया है.

whatsapp

दरअसल, कपिल शर्मा ने 2017 में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को अपनी वैनिटी वैन की डिजाइन के लिए पैसे दिए थे. लेकिन कपिल शर्मा ने खुद ही आरोप लगाया है कि वैनिटी वैन के पूरे पैसे देने के बाद भी उन्हें वैन के डिलीवरी नहीं की गई.

5.50 करोड़ देने के बाद भी नहीं मिली गाड़ी

कपिल शर्मा ने पुलिस में दर्ज कराए अपने बयान में यह साफ तौर पर कहा कि पूरा पेमेंट हो जाने के बाद भी उनकी गाड़ी की डिलीवरी नहीं की गई है. उन्होंने बताया कि कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को 5.50 करोड़ रुपए वैनिटी वैन की डिजाइन के लिए दे चुके हैं. कपिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने का डिज़ाइनर और उनके स्कैम के बारे में न्यूज़ पेपर में पढ़ा जिसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने का फैसला किया.

क्या है पूरा मामला?

मुंबई पुलिस सचिन बाजे ने इस मामले पर कहा कि साल 2017 से 2018 के बीच कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को वैनिटी वैन की डिजाइन के लिए 5.30 करोड़ दिए थे.GST का बोलकर छाबड़िया ने फिर से कपिल से 40 लाख मांगे. उन्होंने फिर 13 लाख की बिल फिर से कपिल को भेज दिया. कपिल शर्मा ने इस पर छाबड़िया के खिलाफ सितंबर 2020 में शिकायत भी दर्ज करवाई थी.

whatsapp-group

मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को पुलिस ने धोखाधड़ी और रुपयों की हेराफेरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. उन पर आरोप था कि वह अपनी बनाई कारों को खुद ग्राहक बनकर खरीदते हैं और उस पर लोन भी लेते हैं.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles