पैसा वसूल फोन! 11000 रुपये से कम में ले जाये ये 5G स्मार्टफोन, जल्दी करों सिर्फ 24 घंटे बचे है

Lava Blaze 5G: भारत में 5G नेटवर्किंग का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। वही 5G नेटवर्क के लॉन्च के बाद से मार्केट में 5G स्मार्टफोन की डिमांड भी तेजी से बढ़ रही है। लोगों के बीच 5G फोन की बढ़ती डिमांड को देखते हुए तमाम फोन निर्माता कंपनियां 5G सेगमेंट में नए-नए फोन को लांच कर रही है। ऐसे में अगर आप भी 5G फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो बता दें कि अमेजॉन प्राइम सेल एक्सक्लूसिव डिस्काउंट के साथ आप काफी कम कीमत में 5जी स्मार्टफोन खरीद सकते हैं, मौजूदा समय में अमेजॉन की वेबसाइट पर Lava Blaze 5G स्मार्टफोन आपको ₹11000 से भी सस्ता मिल रहा है। ऐसे में आइए हम आपको इसकी कीमत से लेकर इसके फीचर और कैमरा क्वालिटी सब के बारे में डिटेल में बताते हैं।

Lava Blaze 5G फोन की कीमत

अमेजॉन कंपनी की सेल के साथ Lava Blaze 5G फोन पर आपको भारी डिस्काउंट मिल रहा है। बता दे इस फोन में आपकों 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। आम दिनों में Lava Blaze 5G की कीमत Amazon पर 16,349 रुपये होती है, लेकिन इसे 30% डिस्काउंट के साथ 11,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा। हालांकि फिलहाल कंपनी इस पर आपकों कुछ बैंक डिस्काउट भी दे रही है।

ये भी पढ़ें- बिजली कड़कने के दौरान मोबाइल का इस्तेमाल करना चाहिए या नहीं, क्या जान का होता है खतरा?

क्या-क्या मिल रहे बैंक ऑफर्स

साथ ही बता दे कि कंपनी आपकों इस पर जबरदस्त बैंक ऑफर्स भी दे रही है। बात दे इस पर SBI क्रेडिट कार्ड से EMI पर फोन को खरीदने पर आपकों 1,000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही इसके ICICI क्रेडिट कार्ड से EMI पर फोन को खरीदने पर भी कंपनी आपकों 1000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दे रही है।

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  Adani One App : चुटकियों में मिलेगी ट्रेन मे कन्फ़र्म सीट, अदानी ग्रुप ने लॉंच किया टिकट बुकिंग ऐप

Lava Blaze 5G फोन के फीचर्स

अब बात Lava Blaze 5G के फीचर्स की करें, तो बता दे कि इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज का है। मालूम हो कि यह 5G फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है और फोन में आपकों 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो चार्ज होने के बाद काफी लंबी चलती है। इसके साथ ही इसमें साइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन में 6 जीबी तक की रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा इस 5G फोन ऑक्टा-कोर 2.2GHz MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर से लैस है। कुल मिलाकर ये फोन इस बजट के हिसाब से काफी धांसू है।

ये भी पढ़ें- कहीं ऑनलाइन डिस्काउंट मे लिया मोबाइल नकली तो नहीं ! एक SMS से असली-नकली का खुल जाएगा राज

Share on