बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की Bigg Boss 14 में Entry, हमेसा रही है सुर्खियों मे

इंडियन टेलीविजन में सबसे चर्चित रियलिटी शोज में से एक बिग बॉस अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर हमेशा से सुर्ख़ियों में रहा है. अब एक नया नाम और सामने आ रहा है. इस बार बीजेपी नेता और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट को लेकर खबर हैं कि वह बिग बॉस के घर में नजर आ सकती हैं. सोनाली फोगाट का नाम विवादों में रहा है. अब सोनाली Big Boss कंटेस्टंट के तौर पर घर में एंट्री मारने जा रही हैं.

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट जल्द ही बिग बॉस के घर में नजर आने वाली है कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें सोनाली फोगाट बिग बॉस के घर में सदस्यों से बात करती नजर आ रही है.

सोनाली फोगाट इंटरनेट मीडिया पर काफी चर्चित रही हैं. इंटरनेट मीडिया पर उनके फालोअर्स की भारी तादाद है. सोनाली फोगाट बिग बाॅस में एंट्री से पहले इसमें चल रही गतिविधियों पर बारीकी से निगाह रखे हुए नज.

सोनाली पॉपुलर टिकटॉक स्टार रही हैं. जब सरकार ने टिकटॉक को बैन किया था तो सोनाली सरकार का पूरा समर्थन करती नजर आईं. सोनाली फोगाट शुरू में अदाकारा बनने की चाहत रखती थीं, लेकिन इंटरनेट एंटरटेनमेंट मीडिया में सक्रिय रही हैं. उनकी गिनती तेजतर्रार महिला नेताओं में होती है.

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  Video: न्यूड कलर ड्रेस में Urfi Javed ने दिखाया बोल्ड अंदाज, पैर मे बिना पैंट पहनी दिखी एक्ट्रेस

2016 में सोनाली फोगाट के पति संजय की फार्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी उस वक्त सोनाली फोगाट मुंबई में थी सोनाली ने टीवी सीरियल अम्मा में नवाब शाह की पत्नी का रोल किया था.

अगर आपने पहले टिक टॉक यूज़ किया होगा तो सोनाली फोगाट को तो जानते ही होंगे सोनाली फोगाट TikTok पर काफी फेमस थी उनके बहुत सारे Followers थे. उनके वीडियोस लोगों को खूब पसंद आते थे अब देखना यह होगा कि सोनाली बिग बॉस के घर में क्या नया तड़का लगाती है.

Share on