Monday, February 6, 2023
spot_img

धर्म परिवर्तन करो नहीं तो द दूंगा तलाक, वाजिद खान की पत्नी का बड़ा खुलासा

संगीत की दुनिया की मशहूर जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का निधन 1 जून 2020 को हो गया था. जिसके बाद उनकी पत्नी कमलरुख अपने दिवंगत पति को लेकर नए-नए चौकाने वाले खुलासे कर रही हैं. पहले उन्होंने अपने ससुराल वालों पर धर्म परिवर्तन का आरोप लगाया था. अब उन्होंने पति संग अपने रिश्तों को लेकर प्रतिक्रिया दी है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

whatsapp

कमलरुख ने अपने पति वाजिद संग अपने रिलेशन के बारे में खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वाजिद और वो 10 साल के लंबे रिलेशनश‍िप में थे. इसके बाद उन्होंने शादी की सोची. पहले वाजिद का परिवार धर्म परिवर्तन को लेकर उनपर दबाव डालता था. इसके बाद वाजिद ने खुद कमलरुख को 2014 में तलाक की धमकी दी थी.

इसी की वजह से दोनों पिछले 6 साल से अलग रह रहे थे. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि 2014 में वाजिद ने तलाक के लिए अर्जी दायर की थी, जो कि हुआ नही. मैं अभी भी डिवोर्स्ड नहीं हूं बाद में वाजिद ने अपने किए पर माफी मांगी थी और उसे अपने किए पर पछतावा था.

आपको बता दें कि वाजिद खान की पत्नी कमलरुख ने हाल ही में एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए वाजिद खान के परिजनों मतलब अपने ससुराल वालों पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाया था. दिवंगत गायक वाजिद खान की पत्नी कमलरुख ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया था जिसके बाद हर तरफ हलचल मच गई थी

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles