Monday, September 25, 2023

विनर का इंतजार कर बिग बॉस कि चमकती ट्रॉफी, जाने जितने वाले की कितनी है प्राइस मनी!

“बिग बॉस” – एक ऐसा रियलिटी शो जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। इस बार यह किसी कंट्रोवर्सी के कारण नही बल्कि बिग बॉस सीजन -14 के समापन की ओर जाने के कारण चर्चाओं में है।

बिग बॉस सीजन -14 में 5 फाइनलिस्ट तय हुए हैं । जिसमे सबसे पहले नाम आता है राखी सावंत का। बाकी चारो कंटेस्टेंट के नाम इस प्रकार हैं – रुबीना डेलेक ,अली गोनी, निक्की तंबोली ,राहुल बैद्या। दर्शक हमेशा की तरह इस बार भी ये जानने के लिए उत्सुक है की इस बार ये बिग बॉस की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी।

आज होगा प्रसारित

बिग बॉस का फाइनल रविवार 21 फरबरी को रात 9 बजे प्रसारित होगा। तबतक बिग बॉस फैंस के बेसब्री से इंतजार कर रहे है। जब से बिग बॉस शुरू हुआ है तबसे कई सितारे आए और गए लेकिन जो अंत में बचे 5 कंटेस्टेंट उनके बीच इस ट्रॉफी जीतने के लिए जंग सी छिड़ गई है। पांचों हर छोटी से छोटी सी बात पर भी लड़ झगड़ पड़ते हैं। पांचों बिग बॉस की ट्रॉफी को अपना बनाना चाहते हैं।

whatsapp

इतनी हो सकती है प्राइस मनी

हर बार की तरह इस बार यह तो पता है की जीतने वाले को ट्रॉफी मिलेगी पर इस बार कितनी धनराशि दिया जाएगा इसके बारे में सस्पेंस बरकार है। पहले यह धनराशि 50 लाख रुपए थी जो की इस बार बढ़ने की पूरी संभावना है। क्योंकि कुछ सीजन में इसे 1 करोड़ तक बढ़ते हमलोग देख चुके है।

इस बार यह राशि एक करोड़ होगी या उससे अधिक ये देखने वाली बात होगी। इस बार देखा गया है की बिग बॉस की कंटेस्टेंट राखी सावंत ने खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए प्राइज मनी के 14 लाख बर्बाद के दिए हैं। अगर पूर्व के विजेता को मिलने वाली धनराशि में से 14 लाख घटा दिया जाए तो बचती है 36 लाख रुपए। यह देखना दिलचस्प होगा की इस बार प्राइज मनी 36 लाख होती है या फिर हमारे सूत्रों द्वारा दी गई सूचना सच साबित होती है ।

google news

यहाँ भी देख सकते है बिग बॉस

बता दे कि इस सीजन में कई सितारे आए दिखे और कई को जाना पड़ा आखिर में पांच प्रतिभागी बचे जिसमे से दो को जाना होगा और बाद में बचे तीन प्रतिभागियों में से विजेता चुना जाएगा।
आप इस धमाकेदार बिग बॉस सीजन 14 को “कलर्स टीवी”(Colors Tv) पर देख सकते हैं। और आजकल व्यस्त दिनचर्या के कारण कई लोग अपने मोबाइल फोन पर देखना पसंद करते है उनके लिए यह “Voot” एप पर उपलब्ध है। बिग बॉस सीजन -14 को “MX Player” एप के माध्यम से भी देखा जा सकता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,869FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles