Saturday, June 3, 2023

IPL में भोजपुरी कमेंट्री का भौकाल; जाने कौन-कौन उड़ा रहा गर्दा, एक का नाम कर देगा हैरान

IPL 2023 Bhojpuri Commentators: आईपीएल 2023 का आगाज इस बार बेहद धाकड़ अंदाज में हुआ है। साथ ही उसमें लगा भोजपुरी भाषा का तड़का लोगों को काफी पसंद आ रहा है। आईपीएल 2023 की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के मैच के साथ 31 मार्च को हुई थी और इस दौरान पहली बार मैच में लाइव भोजपुरी कॉमेंट्री सुनने को मिली। हर कोई क्रिकेट के मैदान से भोजपुरी कॉमेंट्री सुनकर न सिर्फ हैरान हुआ, बल्कि लोगों ने इसका काफी लुत्फ भी उठाया। ऐसे में क्या आप जानते हैं कि इस बार भोजपुरी इंडस्ट्री के कौन-कौन से ऐसे सितारे हैं, जो आईपीएल में भोजपुरी भाषा का भौकाल मचा रहे हैं।

Bhojpuri Commentators Of IPL

आईपीएल में भोजपुरी का भौकाल

16वें सीजन के साथ आईपीएल में काफी बदलाव किए गए हैं। खास बात यह है कि इस बार आईपीएल 2023 के लाइव स्ट्रीमिंग को जिओ सिनेमा ऐप पर कुल 12 भाषाओं में दिखाया जा रहा है। इनमें से एक भाषा भोजपुरी है, जो इस समय हर किसी के बीच आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। हिंदी और अंग्रेजी के अलावा लोग भोजपुरी भाषा में आईपीएल की कॉमेंट्री सुनकर गदागद हो गए हैं।

Bhojpuri Commentators Of IPL

whatsapp-group

छा गई रवि किशन की भोजपुरी कॉमेंट्री

भोजपुरी कॉमेंट्री की बात करें तो बता दें कि रवि किशन की कॉमेंट्री के कई वीडियो सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक काफी धमाल मचा रहे हैं। इस दौरान रवि किशन ने जबरदस्त अंदाज में कमेंट्री करते हुए “ई का हो, मुंह फोड़बा का…?”…”जियs जवान जियs…लहि गईल-लहि गईल” और “अउर हई देखबा” जैसे डायलॉग से गर्दा उड़ा दिया है। रवि किशन के ये सभी जबरदस्त डायलॉग सुनकर हर किसी में इस बार के आईपीएल को लेकर एक नया जोश है। बता दे रवि किशन अपनी फिल्मों के डायलॉग्स के साथ-साथ अपनी फिल्मों के गाने भी लाइव कमेंट्री में फिट करते नजर आ रहे हैं।

google news

Bhojpuri Commentators Of IPL

आईपीएल में भोजपुरी कॉमेंट्री ने लोगों को भोजपुरी भाषा का दीवाना बना दिया है। रवि किशन के कई कॉमेंट्री वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं, जिसमें से एक वीडियो खुद रवि किशन ने भी शेयर किया है। इस दौरान रवि किशन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा- मैं जिओ सिनेमा को धन्यवाद देता हूं… जिन्होंने भोजपुरी भाषा में कॉमेंट्री को शुरू करने का फैसला किया। इसके साथ ही रवि किशन ने अपने एक पोस्ट पर फैंस को धन्यवाद करते हुए लिखा- जिंदगी झंड बा… और पहली बार हुए #IPLBhojpuri भोजपुरी का घमंड बा! आप सभी ने मुझे इतना प्यार और भोजपुरी भाषा को इतना सम्मान दिया… इसके लिए मैं आप सभी का आभारी हूं।

Bhojpuri Commentators Of IPL

कौन है भोजपुरी आईपीएल के कॉमेंटेटर्स

  • रवि किशन
  • मोहम्मद कैफ
  • शिवम सिंह
  • सत्य प्रकाश
  • गुलाम हुसैन
  • सौरभ वर्मा
  • विशाल आदित्य सिंह
  • स्नेहा उपाध्याय
  • डिंपल सिंह
  • कुणाल आदित्य सिंह

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,798FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles