Thursday, February 2, 2023
spot_img

इस वजह से मीका सिंह ने ज़बरदस्ती राखी सावंत को किया था किस, सालों बाद उठा राज से परदा!

इसमें कोई दो राय नहीं है कि मीका सिंह लोकप्रिय सिंगर्स में शुमार हैं. उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं लेकिन कंट्रोवर्सी से उनका पुराना नाता रहा है. उन्होंने शाहरुख खान से लेकर सलमान खान और अक्षय कुमार के लिए फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके हैं. मीका सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है चाहे किसी को थप्पड़ मारने की बात हो या फिर सरेआम किस करने की बात. मिका सिंह ने लाइफ में नाम, शोहरत, इज्जत सब कमाई है लेकिन उनके नाम कुछ कंट्रोवर्सीज भी रही है.

whatsapp

एक ऐसे ही कंट्रोवर्सी मीका सिंह और राखी सावंत के बीच जुड़ा है दरअसल राखी सावंत को मिका सिंह ने जबरदस्ती किस कर लिया था यह खबर सुर्खियां बन गई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर मिका सिंह ने राखी सावंत को किस क्यों किया था?

राखी सावंत को नहीं भेजा था आमंत्रण

आखिर कई सालों बाद मीका सिंह ने इस राज से पर्दा उठाया. उन्होंने बताया कि जब मेरे बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था तो उन्होंने सिर्फ चुनिंदा लोगों को ही अपने पार्टी में शामिल होने का आमंत्रण भेजा था. इस पार्टी में मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर आशीष शेरवुड भी शामिल हुए थे. उन्होंने बताया कि मैंने राखी सावंत को नहीं बुलाया था क्योंकि मुझे मालूम है कि उनका बर्ताव कैसा था. लेकिन फिर भी वह आशीष शेरवुड के साथ मेरी पार्टी में आ गई और मुझसे ओवर फ्रेंडली होने लगी थी. मैं अपनी पार्टी को एंजॉय कर रहा था और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

ऐसे बिगड़ा मामला

मुंबई के अंधेरी के पब पार्टी में मिका सिंह अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे पार्टी में सब कुछ बहुत अच्छे तरीके से चल रहा था. राखी सावंत भी पार्टी का एंजॉय ले रही थी. लेकिन जैसे ही मीका सिंह ने केक काटा राखी जबरदस्ती मीका सिंह के चेहरे पर केक लगाने के लिए आ गई. मीका सिंह ने ऐसे करने से सब को मना कर रखा था कि कोई चेहरे पर केक ना लगाएं. उन्होंने बताया कि मना करने के बावजूद राखी ने मेरे मुंह पर केक लगाया. मुझे देखकर बहुत गुस्सा आ गया क्योंकि मुझे स्किन एलर्जी की शिकायत थी. ऐसे में राखी को सबक सिखाने के लिए सबके सामने मैंने उसे किस कर दिया इसके बाद राखी सावंत ने खूब हंगामा खड़ा कर दिया था.

whatsapp-group

इनके साथ और भी कई कंट्रोवर्सी जुड़े हैं मीका सिंह ने तब सुर्खियां बटोरी थी जब बिपाशा बसु के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने दावा किया कि बिपाशा बसु ने उन्हें किस किया. इस बात से बिपाशा काफी बिगड़ गई और उन्होंने कहा कि कपिल शर्मा के शो में दादी यानी अली असगर को उन्होंने किस किया था.

मीका ने दिए हैं एक से बढ़कर एक हिट गाने

आंख मारे 440 वोल्ट, मौजा ही मौजा, लॉन्ग ड्राइव, गो गो गो गोविंदा, अंखियों से गोली, लॉन्ग ड्राइव, मिलेगी-मिलेगी जैसे मीका सिंह ने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं. इन के गानों पर लोग थिरकने के लिए मजबूर हो जाते हैं.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles