Wednesday, February 8, 2023
spot_img

B’day Special : इमरान हाश्मी के ” किसिंग सीन ” से नाराज़ होकर पत्नी बैग से करती थी जमकर पिटाई

एक समय ऐसा था जब इमरान हाशमी को लोग सीरियल किसर के नाम से जानते थे। आज के समय में अगर इमरान हाश्मी का नाम कहीं आता है तो लोगों को सीरियल किसर नाम ही याद आता है। बता दें कि वह अब 42 साल के हो गए हैं। जब उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी तो फुटपाथ नाम की फिल्म उनको मिली थी।

whatsapp

लोगों ने कहा था कि यह हीरो ज्यादा चल नहीं पाएगा, लेकिन जब 2004 में उनकी पिक्चर मर्डर आई तो इमरान हाशमी को अलग पहचान मिल गई . उसके बाद से उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में दी। इन हिट फिल्म में कलयुग और राज-3 शामिल हैं। उन्होंने हमेशा से ही अपनी एक्टिंग में खूब मेहनत की है। पर्दे पर आने से पहले वह 3 गुना काम पर्दे के पीछे करते हैं ताकि कोई भी शॉट रिपीट ना करना पड़े। ऐसे में आज उनका जन्मदिन है और आज हम उनके जन्मदिन पर आपको उनके कुछ अनोखे किस्सों के बारे में बताने जा रहे हैं।

आज है जन्मदिन

इमरान हाशमी एक मुसलमान परिवार से आते हैं और उनका जन्म 24 मार्च 1979 को मुंबई में हुआ था। अपनी धमाकेदार एक्टिंग के चलते उन्होंने कई बार फिल्म फेयर अवार्ड जीता है, उनको तीन बार फिल्म फेयर अवार्ड मिला है। वह अब तक 40 फिल्में कर चुके हैं। हम ऐसा भी कह सकते हैं कि अब तक उन्होंने 40 धमाकेदार फिल्में बॉलीवुड को दी है और लोगों ने इन फिल्मों को खूब पसंद किया है। बता दें कि साल 2005 में एक फिल्म आई थी जिसका नाम था ” आशिक बनाया आपने ” वह बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी।

बैग से पिटती थी पत्नी

वह जिस भी फिल्म में काम करते हैं, उस फिल्म में एक ना एक ऐसा दृश्य जरूर होता है जिसमें वह किस करते दिखते हैं, उन्होंने किस के मामले में किसी भी हीरोइन को नहीं छोड़ा है। उनकी पत्नी ने किसिंग सीन को लेकर उनसे साफ़ कह दिया था की जब भी वह किस का सीन देंगे तो एक 40,000 का बैग अपनी पत्नी को गिफ्ट करेंगे जब उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उनकी पत्नी ने उनकी पिटाई की।

whatsapp-group

ऐसा है परिवार

इमरान हाशमी का एक बेटा है और उसका नाम अयान हाशमी है। अब वह एक संपन्न परिवार की तरह अपना जीवन बिता रहे हैं। उनको वीडियो गेम खेलना, घड़ियाँ जमा करना और फोटोग्राफी करना काफी पसंद है। उनको एक बार पाली हिल बांद्रा में घर रहने को नहीं मिल रहा था। यह घटना 2009 की है तब उनको नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट पर साइन करना पड़ा था। उन्होंने एक शो कॉफ़ी विद करन में ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक बोल दिया था और आमिर खान को बोरिंग। इस बात से वह चर्चा में आ गए थे।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles