Radhe Shyam में ‘बाहुबली’ प्रभास की कॉस्ट्यूम है काफी महंगी, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश!

अभिनेता प्रभास और पूजा हेगडे की फिल्म राधेश्याम का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है। जिसे यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस टीजर में देखा जा सकता है कि चलती ट्रेन में पूजा हेगड़े और प्रभास ट्रेन के गेट पर इश्क फरमाते दिख रहे हैं। फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है टीजर देखकर यही लगता है कि पूरी फिल्म रोमांटिक हो सकती है। इस बीच खबर यह भी है कि यह फिल्म अब तक की सबसे महंगी फिल्म साबित हो सकती है। मेकर्स ने इन फिल्मों की शूटिंग और प्रभास के कपड़ों पर काफी रुपए खर्च किए हैं।

अभिनेता की पोशाक पर खर्च कर डाले 6 करोड़

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो प्रभास की वेशभूषा यानी कॉस्टयूम पर ही सिर्फ 6 करोड़ रुपए खर्च कर डाले। इस फिल्म में प्रभास महंगे कॉस्टयूम में नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म राधेश्याम में प्रभास स्पेशल तरीके से डिजाइन किए गए Costuem में नजर आएंगे। प्रभास के कॉस्टयूम के लिए फिल्म मेकर्स ने स्पेशल डिज़ाइनर हायर किए हुए हैं।

प्रभास के लिए रखी गई है स्पेशल टीम

कहा जा रहा है कि यह फिल्म प्रभास के करियर की सबसे खास फिल्म होगी। इस फिल्म का कुल बजट 350 करोड़ रुपए हैं। उसमें प्रभास के साथ पूजा हेगडे नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि राधेश्याम में प्रभास के लिए स्पेशल कॉस्टयूम के डिजाइनर हैं विजय भास्कर, ऑरिका लखानी हेयर स्टाइल संभालने के लिए रोशन वही मेकअप के लिए तरन्नुम खान को हायर किया गया है। फिल्म को UV Creations कंपनी बैनर तले भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Also Read:  फिर से पत्नी दीपा संग भोजपुरी गानों मे धमाल मचाएगें उदित नारायण, रिकॉर्ड किया ये भोजपुरी गाना

टीजर में प्रभास और पूजा के दिखे रोमांटिक केमिस्ट्री

पहली बार पूजा हेगड़े और अभिनेता प्रभास एक साथ बड़ी स्क्रीन पर नजर आएंगे। फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है यूट्यूब पर लोगों को इस फिल्म का टीजर काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म के टीजर में प्रभास और पूजा हेगडे एक दूसरे के साथ रोमांटिक नजर आ रहे हैं। इन दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की लग रही है। जिसमें वह इटालियन भाषा में पूजा को प्रपोज करते भी दिख रहे हैं। प्रभास जिस लहजे में अपने डायलॉग्स का प्रयोग कर रहे हैं, उससे लगता है कि दर्शक उनसे इंप्रेस जरूर होंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म को 7 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

whatsapp channel

google news

 
Share on