60 साल के आशीष विद्यार्थी ने रचाई दूसरी शादी, जाने कौन है दुल्हन रुपाली बरुआ और क्या करती है?

Ashish Vidyarthi second marriage: बॉलीवुड और साउथ के जानेमन एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी रचा ली है। उन्होंने असम की रहने वाली रुपाली बरुआ से दूसरी शादी की है। जैसे ही आशीष विद्यार्थी और रुपाली बरुआ की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई फैंस कपल को बधाई देने लगे साथ ही यह भी जानने के लिए उत्सुक हो गए कि आखिर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में किससे दूसरी शादी रचाई है। आखिर आशीष विद्यार्थी की दुल्हनियां रूपाली बरुआ कौन है तो आइए जानते हैं ….

कौन है आशीष विद्यार्थी की दूसरी पत्नी

बता दें कि आशीष विद्यार्थी और रूपाली वर्मा की शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। एक्टर  60 साल की उम्र में शादी कर काफी खुश हैं।  आपको बता दें कि आशीष विद्यार्थी ने असम के फैशन डिजाइनर रूपाली बड़वा से शादी रचाई है। रूपाली बरुआ गुवाहाटी की रहने वाली है और कोलकाता में एक फैशन स्टोर चलाती हैं।

Ashish Vidyarthi second wife

आशीष विद्यार्थी ने कोलकाता में आज रजिस्टर्ड मैरिज किया है। शादी की तस्वीर में दुल्हन रूपाली काफी खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है, वहीं आशीष ने केरल का पारंपारिक ड्रेस पहना है। यह दोनों की लव मैरिज है। अपनी शादी पर आशीष विद्यार्थी ने कहा कि मैने  इस उम्र में रूपाली से शादी किया हैं यह मेरे लिए काफी अच्छी फीलिंग है। सुबह इन दोनों ने कोर्ट मैरिज किया और शाम मे  रिसेप्शन पार्टी रखी गई है।  लव स्टोरी के बारे में पूछने पर आशीष विद्यार्थी ने कहा कि यह एक लंबी कहानी है फिर कभी बताऊंगा ।

Also Read:  दूसरी पत्नी रूपाली से 10 गुना ज्यादा अमीर हैं आशीष विद्यार्थी, जाने दोनों के संपत्ति का अंतर

आशीष विद्यार्थी की दूसरी पत्नी रुपाली बरुआ शादी पर क्या कहा…

वही  इस पर आशीष विद्यार्थी की दूसरी पत्नी रुपाली बरुआ ने कहा कि हम दोनों कुछ समय पहले ही मिले थे, इसके बाद हम दोनों ने रिश्ते को आगे बढ़ाने का सोचा और आज कुछ चुनिंदा लोगों की  मौजूदगी में शादी कर ली।बता दें कि आशीष विद्यार्थी बॉलीवुड विलेन के रोल के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा इन्होंने साउथ फिल्मों में भी काम किया है। आशीष विद्यार्थी का जन्म  19 जून 1962 मे हुआ है।

whatsapp channel

google news

 
Share on