Sunday, January 29, 2023
spot_img

अरविंद अकेला ‘कल्लू’ और MMS कांड क्वीन शिल्पी राज का रोमांटिक Video ने मचाया धमाल, बार-बार प्ले करके देख रहे लोग

Arvind Akela Kallu And Shilpi Raj Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार एक्टर और गायक अरविंद अकेला ने अपने नए गाने ‘पहिलकी छोड़ देंगे हम’ को रिलीज कर दिया है। रिलीज के साथ ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। उनके फैंस इस गाने को सिर्फ पसंद ही नहीं कर रहें, बल्कि इस पर काफी अच्छी रिएक्शन भी आ रहे हैं। यूट्यूब पर यह गाना कई मिलियन व्यूज का आंकाड़ा भी पार कर गया है। बता दे इस गाने को अरविंद अकेला के साथ-साथ MMS कांड क्वीन शिल्पी राज ने भी गाया है। ये गाना 19 जनवरी को पटना के एक होटल में रिलीज किया गया था, जहां रिलीज के दौरान उनके साथ सारेगामा के एमडी विक्रम मेहरा भी मौजूद थे।

whatsapp

Arvind Akela Kallu And Shilpi Raj Song

 

अरविंद अकेला और शिल्पी राज के गाने ने मचाया धमाल

‘पहिलकी छोड़ देंगे हम’ गाना रिलीज हो गया है। इस गाने को कल्लू म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल के साथ सारेगामा हम भोजपुरी के कोलैबोरेशन के साथ रिलीज किया गया है। यह गाना रिलीज के साथ ही धमाल मचा रहा है। बस कुछ ही दिनों में इस गाने ने 2 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर लिया है। इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू के साथ शिल्पी राज भी नजर आ रही हैं।

whatsapp-group

रिलीज के साथ ही छा गया ‘पहिलकी छोड़ देंगे हम’

बता दे कि कल्लू अकेला और शिल्पी राज के गाने ‘पहिलकी छोड़ देंगे हम’ के शानदार म्यूजिक वीडियो में संजना मिश्रा और अंजलि झा कल्लू के साथ धमाल मचाती और रोमांस करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा इस गाने के बाकी कास्ट मेंबर्स की बात करें तो बता दे कि इसके पीआरओ रंजन सिन्हा है और इसे म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है। वह इसके लिरिक्स प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं और कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा और विक्रम पासवान ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है। वहीं इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू ने अपने नटखट अंदाज का तड़का लगा इसे और भी जबरदस्त बना दिया है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles