Sunday, June 4, 2023

अमिताभ ने ट्वीटर के आगे जोड़े हाथ-पैर, बोलें- उ नीला निशान वापिस लगा दैई भैया

Amitabh Bachchan on Twitter Blue Tick: बीते कुछ घंटों में माइक्रोब्लॉगिंग साइट टि्वटर से सभी वेरिफाइड अकाउंट के ब्लू टिक हटा दिये गए है। ब्लू टिक हटने के साथ ही ट्विटर पर तहलका मच गया है। हर कोई सिर्फ ब्लू टिक को लेकर ही चर्चा कर रहा है। वही एलन मस्क ने ट्विटर की ओर से पहले ही अनाउंसमेंट कर दी थी कि सभी वेरीफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए जाएंगे, जब तक पेड सब्सक्रिप्शन नहीं लिया जाएगा, तब तक ब्लू टिक नहीं मिलेगा। इस कड़ी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी ब्लूटिक गायब हो गया है, जिसके बाद से वह उदास हो गए हैं।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर के जोड़े हाथ-पैर

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशल ट्वीटर हैंडल से एक पोस्ट कर ट्विटर से उनका ब्लू टिक वापस करने की गुहार लगाई है। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने लिखा- “ T 4623 ए ट्विटर भैया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसे भी भर दिए हैं हम… तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लाई भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं. हाथ तो जोड़ रहे हैं हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़े का ??

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट के बाद कमेंट सेक्शन में जैसे बाढ़ आ गई है। इस दौरान कोई अमिताभ बच्चन को पैसे भरने के लिए कह रहा है, तो कोई कह रहा है अगर पैसा भर दिया है तो कुछ वक्त इंतजार कर लीजिए। कुछ दिन में ब्लू टिक वापस आ जाएगा। तो वही कई लोगों ने इस दौरान अमिताभ बच्चन से चुटकी भी ली है। इस दौरान कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा-बच्चन साहेब उ अंग्रेज हौ केहू क नाही सूनत हौ, दुइ-तीन दिन त इंतेज़ार करईबै कं…।

whatsapp-group

कई सेलेब्स के अकाउंट से गायब हुआ ब्लू टिक

बता दे सिर्फ अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि कई बड़े स्लैब्स के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक गायब हो गया है। इस लिस्ट में सलमान खान, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, विराट कोहली, रणबीर कपूर, रणबीर सिंह, दीपिका पादुकोण जैसे सभी स्लैब्स का नाम शामिल है। इन सभी ने एलन मस्क के स्वामित्व वाले सोशल मीडिया माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म से अपना ब्लूटिक खो दिया है। नए अपडेट के मुताबिक अब ब्लू टिक के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना जरूरी हो गया है।

google news

ब्लू टिक के लिए कितने रुपए खर्च करने होंगे?

अगर आप ब्लू सब्सक्रिप्शन के खर्च के बारे में जानना चाहते हैं, तो बता दे कि भारत में आईफोन और एंड्रॉयड स्मार्टफोन के माध्यम से सब्सक्रिप्शन की कीमत 900 रुपए महीना निर्धारित की गई है। ट्विटर वेबसाइट पर कॉस्ट घटकर 650 रुपए हो गई है। बता दे आप चाहे तो इसकी मैनुअल मेंबरशिप भी खरीद सकते हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,797FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles