Wednesday, February 1, 2023
spot_img

बेहद खास है अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की लव स्टोरी, स्नेहा के परिवार ने शादी के लिये कर दिया था मना

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के करोड़ों फैंस हैं। वे आज देशभर में बेहद लोकप्रिय है। शाहरुख खान सलमान खान के साथ-साथ अल्लू अर्जुन भी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स की लिस्ट में शामिल है। आज अल्लू ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है और अपने स्टाइल से सबको दीवाना भी कर दिया है लेकिन ऐसा भी एक शख्स जिसने आलू का दिल जीत लिया है।

whatsapp

जी हा हम बात कर रहे हैं आलू की पत्नी स्नेहा रेड्डी की , आपको बता दें कि दोनों की शादी लव मैरिज थी और इनकी स्टोरी भी किसी फिल्मों की कहानी से कम नहीं है, 6 मार्च 2011 को अल्लु और स्नेहा शादी के बंधन में बंधे थे, ऐसे में आज उनके एनिवर्सरी के मौके पर जानते हैं उनकी लव स्टोरी के बारे में।

अल्लू अर्जुन ने स्नेहा रेड्डी को पहली बार किसी दोस्त की शादी में देखा था और स्नेहा को देखते ही आलू को लव ऐट फर्स्ट साइट हो गया। प्यार में पड़े आलू ने जब स्नेहा को पहली बार देखा तो स्नेहा ने भी उन्हें देखकर मुस्कुरा दिया तो फिर क्या था दोनों के बीच बात बन गई। दूसरे कपल की तरह दोनों ने एक दूसरे से नंबर चेंज किया और दोनों की बातें शुरू हो गए। आपको बता दें कि स्नेहा हैदराबाद के एक मशहूर व्यवसाई की बेटी है और उस वक़्त वहअमेरिका में अपने मास्टर डिग्री की पढ़ाई करती थी। जब अल्लू ने स्नेहा को अपने दिल की बात बताई तब स्नेहा उनके पहचान से बिल्कुल अपरिचित थी।

अल्लू और स्नेहा के बीच नजदीकियां बढ़ने के बाद दोनों ने अपने अपने परिवार वालों से बात करने का फैसला लिया । अल्लू के बेहद जिद करने पर उनके पिता ने स्नेहा के परिवार वालों को प्रस्ताव दिया, पर क्या आपको पता है कि स्नेहा के परिवार वालों ने यह प्रस्ताव ठुकरा दिया था। लेकिन अल्लू और स्नेहा ने यहां हार नहीं मानी और दोनों ने अपने परिवार वालों को किसी तरह से मना लिया और फिर आपसी सहमति के साथ धूम धाम से शादी रचाई। आपको बता दें कि दोनों के दो बच्चे भी हैं।

whatsapp-group

बात करें अगर अल्लू के करियर की तो अल्लू एक बेहद ही सफल एक्टर है और अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए कई तरह के अवार्ड्स भी जीत चुके हैं। अल्लू के पिता अल्लू अरविंद भी तेलुगु फ़िल्म निर्देशक हैं। अल्लू ने तेलुगु इंडस्ट्री में साल 2003 में कदम रखा था और उनकी पहली मूवी गंगोत्री थी। इस फ़िल्म के अल्लू ने कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय कर फैन्स के प्यार कमाया। अल्लू को गाड़ियों का काफी शौक है। और उनके पास फिलहाल 100 करोड़ का एक आलीशान बंगला हैं और साथ ही उनके पास कई तरह की लक्सओरियस गाड़ियां भी है।

फिल्मों के साथ साथ रियल लाइफ में भी अल्लू अर्जुन बेहद रोमांटिक हैं। अपनी शादी के 10वी सालगिरह पर अल्लू ने अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर की है और एनीवर्सरी की बधाइयां भी दी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फ़ोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, “शादी की दसवीं सालगिरह मुबारक हो क्यूटी। साल का सफर शानदार रहा और अभी कई साल आने बाकी है। आप इस कैप्शन से अंदाज़ा लगा सकते हैं कि अल्लू अपनी पत्नी से कितना प्यार करते है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles