अरबाज से तलाक के बाद मलाइका ने अपनी सास के बारे मे किए थे कई खुलासे, ऐसे था सास बहु का रिश्ता!

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी शादी तो हुई पर उनका रिश्ता टूट गया. इसके बावजूद अपने एक्स पार्टनर से इनका रिश्ता कभी खराब नहीं हुआ. आज हम बात करेंगे सलमान खान की भाभी मलाइका अरोरा खान की जो कि पहले अरबाज खान की पत्नी थी. भले ही इन दोनों का तलाक हो गया है लेकिन मलाइका का अपने EX ससुराल वालों के साथ बहुत ही अच्छा रिश्ता है.

मलाइका अरोड़ा की उम्र 40 के पार इसके बावजूद वह फिटनेस के बदौलत आज भी जवान लगती है. कुछ समय पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने अपनी एक EX सास सलमा खान के बारे में कई बातें शेयर की थी. उन्होंने बताया था कि उनकी एक EX सास सलमा खान के बारे में उनका रिश्ता कैसा था. आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कई ऐसी तस्वीरें डालते हैं जिनको देखकर फैंस हक्के-बक्के रह जाते हैं.

अपनी एक्स सास सलमा खान के बारे में मलाइका ने खुलासा करते हुए बताया था वो मेरे काम की बहुत बड़ी फैन थी. उन्होंने कभी मुझपर कोई दबाव नहीं डाला और यही वजह है कि मैंने अपने काम को बेहतरीन तरीके से किया. मलाइका अरोड़ा ने अपने ससुराल के परिवार को काफी मॉडर्न बताया साथ में उन्होंने कहा कि ससुराल में हर किसी के साथ एक जैसा व्यवहार किया जाता था कभी भी कोई भेदभाव नहीं किया गया. उन्होंने तो यहां तक कह डाला कि अगर उनका दोबारा जन्म होता तो वे एक बार फिर से खान परिवार की बहू बनना चाहेगी.

Also Read:  वन नाइट स्टैड कर चुकी है ये एक्ट्रेस, बताया- जगह नहीं मिली तो वैनिटी वैन में बनाए संबंध

वीडियो में मलाइका ने अपने एक्स पति अरबाज खान के बारे में बताते हुए कहा कि उनके अंदर सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह अपने आप पर सबसे ज्यादा विश्वास करते हैं. दुनिया क्या कहती है उन्हें इस बात से कोई भी मतलब नहीं है उनका जो दिल करता है वह बस वही करते हैं. किसी की बात नहीं सुनते. उन्होंने कहा कि अरबाज अपने आप में एक बहुत ही आश्वस्त व्यक्ति हैं अगर अरबाज की तरह आत्मविश्वास हर किसी में हो तो बहुत सारी चीजें आसानी से बदली जा सकती है.

whatsapp channel

google news

 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जब अरबाज खान और मलाइका का तलाक हुआ था तो डाइवोर्स लेने के बाद मलाइका ने एलुमनी अमाउंट के रूप में 10 करोड़ की मांग की थी पर अरबाज ने उन्हें 15 करोड़ का अमाउंट दिया.

अरबाज खान और मलाइका अरोरा ने एक साथ 19 साल बिताए लेकिन कुछ गलतफहमी के कारण इन दोनों ने आपसी सहमति के बाद तलाक ले लिया. अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में है. वही मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर की अफेयर की खबरें मीडिया में कहीं छुपी नहीं है कई बार मलाइका और अर्जुन को एक साथ देखा गया.

Share on