मां की कार्बन कॉपी दिखती है महिमा चौधरी की बेटी अरियाना, तस्वीरें देख रह जाएगे दंग

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल महिमा चौधरी को आज हर कोई जानता हैं। 90 के दशक में अपनी मासूमियत और अपने जबरदस्त अभिनय से महिमा ने लोगों का खूब प्यार कमाया। फ़िल्म “परदेश” से बॉलीवुड में कदम रखने महिमा चौधरी ने आज फिल्मी दुनिया से भले ही दूरी बना ली हो।मगर वह सोशल मीडिया में माध्यम से अपने फैन्स से कनेक्टेड रहती हैं और आये दिन अपने फोटोज और वीडियोस को शेयर करत रहती हैं। बॉलीवुड गलियारों से दूरी बना चुकी महिमा हाल ही में अपनी बेटी आरियाना के साथ मुम्बई के सड़कों पर स्पॉट की गई जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

दरअसल महिमा चौधरी अपने बेटी आरियाना के साथ जुहू में अपने घर का कुछ सामान खरीदने गई थी जिसके बाद वहां मौजूद फोटोग्राफर्स ने उन्हें अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया। इस वायरल फ़ोटो में महिमा और उनकी बेटी दोनो को कोविड के नियमों का पालन करते देखा जा रहा हैं। दोनो ने अपने फेस पर मास्क पहना हुआ हैं और दोनो बेहद खूबसूरत भी दिख रही हैं। वही एक्ट्रेस के फैन्स भी इन तस्वीरों पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मां की कार्बन कॉपी दिखती है

महिमा की बेटी आरियाना की खूबसूरती की लोग बेहद तारीफ कर रहे हैं। एक यूज़र्स ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा कि माँ की कार्बन कॉपी, बेहद प्यारी और खूबसूरत।

फैन्स जमकर इन तस्वीरों पर अपना प्यार बरसा रहे हैं और साथ ही आरियाना कि खूब तारीफ भी कर रहे हैं। वैसे आपको बता दें की महिमा अक्सर अपनी बिटिया रानी के साथ सोशल मीडिया एकाउंट्स पर तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  प्रियंका चोपड़ा से शादी से पहले हॉलीवुड की कई खूबसूरत हसीनाओं को डेट कर चुके है निक, देखें फोटो

एक बिजनेसमैन से किया शादी

वही अगर बात करें महिमा की पर्सनल लाइफ की तो साल 2006 में एक्ट्रेस ने एक बिजनेसमैन जिनका नाम बॉबी मुखर्जी हैं उनसे शादी रचाई थी। मगर शादी के 7 साल बाद दोनों अलग हो गए। हालांकि दोनों ने अभी ऑफिशियली तलाख नही लिया मगर एक दूसरे से अलग रहते हैं। बेटी की कस्टडी की लंबी लड़ाई लड़ने के बाद कोर्ट ने आरियाना की कस्टडी महिमा को सौंप दी तबसे ही महिमा अकेली अपनी बेटी की देखभाल करती हैं और खुशी से अपना जीवन बिता रही हैं।

Share on