Jharkhand News: चंपई सोरेन बनेगें झारखंड के नए सीएम, ED ने हेमंत सोरेन को किया गिरफ्तार ?

Jharkhand News: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को ईडी ने 7 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है, वहीं अब झारखंड के नए मुख्यमंत्री कौन होगा इस बात के लेकर माहौल गर्म हो गया है। सूत्रों के अनुसार सत्ताधारी दल के विधायकों ने राज्यपाल राधाकृष्णन को चंपई सोरेन के पक्ष में अपना समर्थन पत्र दे दिया है यानी कि अब हेमंत सोरेन के बाद चंपई सोरेन झारखंड के नए सीएम हो सकते हैं।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए झामुमो नेता राजेश ठाकुर के द्वारा ऐसा कहा गया कि चंपई सोरेन के नाम पर अभी सहमति बनी है। वही हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद सीएम आवास, राज भवन, बीजेपी कार्यालय समेत राज्य के सभी इलाकों पर सुरक्षा चौक बंद कर दी गई है।

Jharkhand News: ईडी ने हेमंत सोरेन को किया गिरफ्तार

बता दें कि ED की टीम ने सीएम हाउस में हेमंत सोरेन को करीब 7 घंटे तक पूछताछ किया, जिसके बाद ईडी की टीम करीब शाम को हेमंत सोरेन को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। सूत्रों के अनुसार अब तक के पूछताछ में ईडी के अधिकारी हेमंत सरकार सोरेन के जवाब से संतुष्ट नहीं हो पाए हैं ।

Also Read: ट्रेन में सफर के दौरान कभी नहीं करे ये गलतियां, वरना छीन जाएगी आपकी कंफर्म सीट

whatsapp channel

google news

 

हेमंत सोरेन ने अब तक के पूछ पूछताछ में सिर्फ और हां ना में ही जवाब दिया है। वहीं ईडी के अधिकारियों ने हेमंत सोरेन को 40 से अधिक सवाल पूछे। हेमंत सोरेन ईडी के सवालों से काफी झल्ला गए। इस बीच रांची के कई इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई है। इसके अलावा सीएम आवास के बाहर भी काफी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Also Read:  Hindu marriage : इन रस्मों के बिना अधूरी होती है हिन्दू मैरेज, कानूनन नहीं मानी जाती है शादी  

ये भी पढ़ें- पेटीएम यूजर्स को बड़ा झटका,आरबीआई ने पेटीएम पर लगाया बैन, ग्राहकों का क्या होगा?

ये भी पढ़ें- बिहार के दोनों डिप्टी सीएम को मिली Z प्लस सिक्योरिटी, सुरक्षा में इतनी जवान होंगे तैनात

Share on