बार-बार बाहर कर देने से भड़का क्रिकेटर, कहा- मुझे टीम से बाहर होने की आदत है

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इंग्लैंड को हराकर 0-1 से बढ़त हासिल कर ली है, तो वहीं अब दूसरा टेस्ट मैच लॉर्डस में बुधवार को खेला जाएगा। इस दौरान जहां एक ओर ऑस्ट्रेलिया की नजरें अपनी जीत को दोगुनी कर अपनी बढ़त को दोगुना करने की तरफ होगी। तो वही दूसरी ओर इंग्लैंड अपना खाता खोलने की तैयारी करेगी। बता दे ऑस्ट्रेलिया टीम ने पिछले टेस्ट मैच में मिचेल स्टार्क को प्लेइंग-11 की टीम से ड्रॉप कर दिया था, लेकिन लॉर्ड्स टेस्ट में भी उनकी वापसी की कोई उम्मीद नहीं दिख रही है। हालांकि इस मुकाबले से पहले स्टार्ट में एक बड़ा बयान देते हुए अपना दर्द बयां किया है।

टीम से बाहर किए जाने पर स्टार्क का बयान

एशेज सीरीज के शुरुआती मुकाबले में हुई अनदेखी को गंभीरता से लेते हुए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने कहा- उन्हें टीम में सबसे ज्यादा बाहर होने की आदत हो गई है, लेकिन दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग-11 में चयन होने की चुनौती से निपटने के लिए तैयार हैं। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्टार्क इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट का हिस्सा नहीं थे। बता दे इसको ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 2 विकेट से जीता था।

स्टार्क से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने जवाब में कहा कि इंग्लैंड आकर अब मुझे इसकी आदत हो गई है। यह टीम की मानसिकता ।है पिछले दौरे पर भी कुछ ऐसा ही हुआ था। उन्होंने कहा कि मैं काफी समय से टीम से बाहर हूं और कई बार बाहर किया जा चुका है। शायद इस टीम से मैं सबसे ज्यादा बाहर रहने वाला खिलाड़ी हूं, इसलिए यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि यह आखरी बार नहीं होगा।

Also Read:  Virat Kohli Retirement: विराट कोहली ने किया रिटायरमेंट प्लान का ऐलान, कहा- 'मुझे देख नहीं पाओगे'; Video से मची खलबली

अब तक नहीं मिली अगले मैच में चयन की खबर

उन्होंने गुरुवार से शुरू हुए लॉर्ड्स टेस्ट के लिए टीम में वापसी किए जाने के सवाल पर कहा कि मुझे अब तक इस बारे में कोई भी संकेत नहीं मिले हैं। जब तक सिलेक्टर्स अपना फैसला नहीं ले लेते तब तक मैं भी आपकी तरह ही सिर्फ अंदाजा लगा सकता हूं। उन्होंने आगे कहा कि- मेरे पास इस गेंदबाज समूह में जगह बनाने के लिए अलग तरह का कौशल है। ऐसे में जब भी मुझे मौका मिलेगा, तो मैं अपनी भूमिका निभाने के लिए तैयार हूं। अगर इस सप्ताह मौका नहीं मिलता है, तो मैं हेडिंग्ले के लिए तैयार रहूंगा।

whatsapp channel

google news

 
Share on