बॉलीवुड के इन मशहूर गायकों ने कर रखी है एक से ज्यादा शादियां, एक ने तो की है 4 शादियाँ

कहते हैं जोड़ियां ऊपर से बन कर आती है। तभी तो लोग अपने परफेक्ट लाइफ पार्टनर को ढूंढने में अच्छा खासा वक़्त लेते हैं लेकिन फिर भी कई बार ऐसा होता हैं जब लाख कोशिशों के बावजूद भी वो रिश्ता टिक नही पाता। ऐसा ही कुछ हाल हैं फिल्मी दुनिया में जहाँ सितारों के साथ साथ कई ऐसे सिंगर्स भी हैं जिन्होंने अपने जीवन में सही पार्टनर के चक्कर में कई शादियां की हैं। तो चलिए आज हम आपको उन्ही गायकों के बारे में बताते हैं।

हिमेश रेशमिया

इस लिस्ट में पहला नाम उस सिंगर का है जिसने अपने आवाज और गानों से लाखों लोगों को दीवाना बनाया हैं। बात चाहे पर्सनल जिंदगी की हो या प्रोफेशनल, हिमेश हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। बेहद कम लोग ही ये जानते होंगे कि हिमेश ने अपने जीवन में दो शादियां की है। साल 2017 में उन्होंने अपनी पहली बीवी को तलाक  देकर साल 2018 में अपनी गर्लफ्रैंड सोनिया कपूर से शादी की थी। बता दें कि हिमेश की पहली शादी 22 साल पुरानी थी।

उदित नारायण

बॉलीवुड के कई हिट गानों को अपनी आवाज से सुपरहिट बनाने वाले दिग्गज गायक उदित नारायण ने भी दो-दो शादियां की है। बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने से पहले ही उदित शादीशुदा था और उनकी पत्नी का नाम रंजना था। मगर जब उन्होंने मुम्बई में अपना नाम बना लिया तब उन्होंने दीपा नाम की महिला से दूसरी शादी कर ली। जब यह बात उनकी पहली बीवी को पता चली तो उन्होंने बहुत हंगामा किया था। मगर सब कुछ ठीक होने के बाद अब उदित अपनी दूसरी बीवी के साथ ही रहते हैं।

Also Read:  असल जिंदगी में सगे भाई-बहन हैं टीवी के ये मशहूर सितारे, कई का तो है बॉलीवुड कनेक्शन

सुनिधि चौहान

महज 18 साल की उम्र में निर्देशक बॉबी खान के साथ साल 2002 में शादी करने वाली बॉलीवुड की मशहूर गायिका सुनिधि चौहान का यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नही पाया था।  जिसके बाद उन्होंने अपने पहले पति से अलग होने का फैसला ले लिया। पहली शादी टूटने के बाद सुनिधि ने अपनी दूसरी शादी म्यूजिक डायरेक्टर हितेश से की है। हालांकि बीते दिनों उनकी दूसरी शादी की टूटने की खबरों  ने सुर्खियां बटोरी थी लेकिन सुनिधि ने इन सारी बातों पर फुल स्टॉप लगा दिया था।

whatsapp channel

google news

 

किशोर कुमार

इस लिस्ट में अगला नाम बॉलीवुड के दिग्गज गायक किशोर कुमार का है जिन्होंने अपने जीवन में एक-दो नही बल्कि चार-चार शादियां की हैं। उन्होंने अपनी पहली शादी रूमा गुहा से की थी जिसके बाद उनके जीवन में मधुबाला की एंट्री हुई। तब किशोर कुमार ने रूमा को छोड़ मधुबाला से ब्याह रचा लिया। लेकिन किशोर और मधुबाला का रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नही पाया और दोनो अलग हो गए।  दो दो शादियों के टूट जाने के बाद किशोर कुमार का दिल योगिता बाली पर आ गया लेकिन महज दो सालों के बाद उनका यह भी रिश्ता टूट गया। फिर जाकर उनके जीवन में लीना चंदावरकर ने एंट्री ली। अपने से 20 साल छोटी उम्र की लड़की से किशोर कुमार को प्यार हुआ और फिर दोनो ने शादी कर ली थी।

अरिजीत सिंह

बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह जिन्होंने कई हिट गानों में अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज किया हैं, उनकी भी दो शादियां हुई हैं। बता दें कि साल 2014 में अरिजीत ने अपनी बचपन की दोस्त कोयल रॉय से शादी की थी मगर उनका यह रिश्ता लंबे समय तक टिक नही पाया जिसके बाद उन्होंने रियलिटी शो के दौरान मिली कोयल से शादी की। हालांकि कोयल भी पहले से शादीशुदा थी और उनका एक बेटा भी था इसके बावजूद भी दोनों के वैवाहिक जीवन में कोई दिक्कत नही आई।

Also Read:  जब रेखा ने ऋतिक रोशन को जड़ दिया जोरदार चांटा, देखते ही रह गए थे पिता राकेश रोशन; क्या थी वजह?

मोहम्मद रफी

इस लिस्ट में अगला नाम बॉलीवुड के दिग्गज गायक मोहम्मद रफी का है जिन्होंने अपनी पहली शादी बेहद कम उम्र में ही कर ली थी। हालांकि उन्होंने अपनी इस शादी की बात सभी से छुपा कर रखी थी । लेकिन फिर साल 1944 में रफी ने 20 साल की उम्र में दूसरी शादी बिलकिस से कर ली थी।

Share on