कौन हैं कपिल शर्मा शो का मालिक? किसने दिया कपिल शर्मा के डूबते कैरियर को सहारा

Kapil Sharma Show Owner: ‘द कपिल शर्मा शो’ बीते कई सालों से लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। इस शो को भले ही कपिल शर्मा होस्ट कर रहे हो, लेकिन शो की पूरी कास्ट टीम लोगों का मनोरंजन करने में जबरदस्त भूमिका निभाती है। यही वजह है कि यह शो कॉमेडी की दुनिया में हमेशा टॉप पर नजर आता है। द कपिल शर्मा शो के अब तक कई किरदार बदले, लेकिन शो की पापुलैरिटी जरा भी कम नहीं हुई। साल 2016 में इस शो की शुरुआत कपिल शर्मा के नाम और चेहरे के साथ हुई थी, लेकिन ऐसे में क्या आप जानते हैं किद कपिल शर्मा शो का मालिक( Who is owner of The Kapil Sharma Show) कौन है? कपिल शर्मा के इस शो को असल में किसने शुरू किया था। अगर नहीं तो आइए हम आपको इसकी पूरी डिटेल बताते हैं।

The Kapil Sharma Show

कॉमेडी के किंग है कपिल शर्मा

साल 2016 में कपिल शर्मा ने अपने प्रोडक्शन हाउस के नाम के बैनर तले अपना खुद का कॉमेडी शो शुरू किया था। कपिल शर्मा के शो ने आते ही पापुलैरिटी के मामले में टीआरपी के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। शो को लोगों से भरमार प्यार मिल रहा था। शुरुआत में कपिल शर्मा अपने शो में स्लैब्स को बुलाया करते थे, लेकिन बाद में खुद ही सेलिब्रिटी उनके शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आने लगे। पॉपुलैरिटी मिल रही थी, टीआरपी में भी टॉप पर थे… सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन उसी दौरान कपिल शर्मा का नाम अचानक से विवादों में आ गया।

The Kapil Sharma Show

whatsapp channel

google news

 

सुनील संग बिगड़ते रिश्ते के कारण बंद हो गया था शो

कपिल शर्मा के शुरू हुए विवाद में उनके और सुनील ग्रोवर के बिगड़ते रिश्तो को लेकर भी कई बातें सामने आई। हालात इतने खराब हो गए कि सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया। सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कपिल शर्मा का नाम लगातार विवादों में घिरता गया। ऐसे में शो को बंद करना पड़ा। शो के बंद हो जाने के कारण कपिल शर्मा काफी परेशान हो गए। इस दौरान उनकी मदद के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग भाईजान और सलमान खान आगे आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कौन है कपिल शर्मा शो का मालिक

कपिल शर्मा के साथ मिलकर सलमान खान ने उनके शो को एक बार फिर से शुरू किया। पहला सीजन बंद होने के बाद जब कपिल परेशान थे तो सलमान खान ही उनकी मदद के लिए आगे आए थे और के9 तथा त्रियम एंटरटेनमेंट एंड मीडिया के साथ मिलकर एक बार फिर से कपिल शर्मा शो ऑन एयर हुआ। इस शो की बदौलत कपिल शर्मा आज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे रईस कॉमेडियन माने जाते हैं। आज भी सलमान खान के शो में इंडस्ट्री के सभी स्टार अपनी फिल्म को प्रमोट करने आते हैं।

‘किसी का भाई किसी की जान’ का प्रमोशन करने आयेंगे सलमान

सलमान खान भी अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का प्रमोशन करने जल्द ही कपिल शर्मा के नेक्स्ट एपिसोड में नजर आएंगे। बता दे सलमान खान की इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाती नजर आएंगी। तो वही शहनाज कौर गिल और राघव जुयाल के साथ-साथ साउथ के भी कई चेहरे इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। किसी का भाई किसी की जान फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Share on