Sourav Ganguly Biopic: लीड रोल निभायेंगे रणबीर कपूर! जल्द शुरु होगी ‘दादा’ की फिल्म की शूटिंग

Sourav Ganguly Biopic Name And Release Date: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की लाइफ पर जल्द ही एक बायोपिक (Sourav Ganguly Biopic) बनने वाली है। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के बाद अब सौरव गांगुली का नाम भी उन क्रिकेटर्स में शामिल हो जाएगा, जिनकी क्रिकेटर की बायोपिक फिल्म (Cricketers Biopic Film) बनाई गई है। सौरव गांगुली की बायोपिक का नाम अभी क्लियर नहीं हुआ है, लेकिन लव फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है और उस पर मुहर भी लग गई है। वहीं फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार होने के साथ फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर रणबीर कपूर का नाम सुर्खियों में है।

Sourav Ganguly Biopic

रणबीर निभाएंगे ‘दादा’ का किरदार

मीडिया रिपोर्ट की माने तो दादा सौरव गांगुली के जीवन पर आधारित इस फिल्म के लिए रणबीर सिंह का नाम फाइनल किया गया है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही कोलकाता में शुरू हो जाएगी। स्क्रिप्ट फाइनल होने के साथ ही ऑनस्क्रीन सौरव गांगुली का किरदार कौन निभाएगा… यह चर्चा काफी सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें रणबीर कपूर का नाम सबसे ज्यादा ट्रेंड में है। वही सौरव गांगुली के एक करीबी सूत्र ने भी इस बात का खुलासा किया है कि रणबीर कपूर ही बायोपिक में लीड रोल निभाएंगे। हालांकि इस बात को लेकर अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Ranbir Kapoor In Sourav Ganguly Biopic

whatsapp channel

google news

 

सूत्रों की माने तो कथित तौर पर पहले इस फिल्म में काम करने के लिए रणबीर कपूर को कुछ तारीखों का प्रॉब्लम था, लेकिन अब वह मामला सुलझ गया है और रणबीर कपूर ने सौरव गांगुली की बायोपिक में काम करने के लिए हां कह दी है। रणबीर कपूर का क्रिकेट की तरफ एक अलग ही रुझान है यह तो सभी जानते हैं। हालांकि अभी भी सभी लोग आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं।

Sourav Ganguly Biopic

2 साल में तैयार हुई फिल्म की स्क्रीप्ट

बता दे सौरव गांगुली के जीवन पर आधारित इस बायोपिक का ऐलान 9 सितंबर 2021 को किया गया था। 2 साल इसकी रिसर्च और स्क्रिप्ट को तैयार करने में लग गए। वही अब इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। जानकारों के मुताबिक यह फिल्म 250 करोड़ रुपए के बजट के आसपास बनेगी। इस फिल्म की शूटिंग कोलकाता से शुरू की जाएगी।

Share on