बाहुबली Prabhas ने कर ली Kriti Sanon से गुपचुप सगाई ? एक्टर ने खुद किया मामले का खुलासा

Prabhas And Kriti Sanon sagai: बाहुबली फिल्म प्रभास की शादी को लेकर हर दिन कई अलग-अलग तरह की खबरें सामने आती है। हाल फिलहाल प्रभास का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। बता दे कृति सेनन और प्रभास जल्द ही आदिपुरुष फिल्म (Adipurush Film) में एक साथ ऑन स्क्रीन रोमांस (Prabhas And Kriti Sanon Affairs) करते नजर आने वाले हैं। वहीं उनकी फिल्म की रिलीज से पहले दोनों की गुपचुप सगाई से लेकर शादी (Prabhas And Kriti Sanon Marriage) की खबरें लगातार तूल पकड़ रही है। ऐसे में क्या है इन वायरल खबरों का सच…? आइए हम आपको डिटेल में बताते हैं।

Prabhas And Kriti Sanon

क्या प्रभास और कृति सेनन ने कर ली है सगाई?

बीते कुछ दिनों से कृति सेनन और प्रभास की सगाई की खबरें काफी तेजी से फैल रही है। यह खबरें ना सिर्फ तूल पकड़ रही है, बल्कि फैंस को हैरान भी कर रही है। फैंस हैरान है कि क्या सच में कृति सेनन और प्रभास ने चोरी चुपके से सगाई कर ली है और दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे हैं…। वही मीडिया में लगातार फैल रही इन खबरों को लेकर प्रभास की टीम की ओर से एक बयान जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि प्रभास और कृति सेनन सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। इनके बीच किसी भी प्रकार का कोई रिश्ता नहीं है। सगाई को लेकर फैल रही खबरें पूरी तरह से बेबुनियाद है।

Prabhas And Kriti Sanon

whatsapp channel

google news

 

चुप्पी साधे बैठी है कृति सेनन

वहीं बात कृति सेनन की करें तो बता दे कि कृति सेनन कभी भी मीडिया के कैमरों के सामने अपने किसी भी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करती नजर नहीं आई है। बात चाहे प्रभास की हो या फिर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की… कृति ने कभी भी अपने रिलेशन को मीडिया के सामने नहीं कुबूल किया है। फिल्म राब्ता के दौरान उनका नाम सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ा था, तब भी वह हमेशा अपने रिश्ते की खबरों पर चुप ही नजर आई थी। ऐसे में लगता है कि कृति सेनन प्रभास को डेट करने की खबरों पर भी कुछ नहीं बोलना चाहती है।

Prabhas And Kriti Sanon

इन फिल्मों में नज़र आएंगे कृति और प्रभास

वहीं बात दोनों के वर्क फ्रंट की करें तो बता दे कि प्रभास के पास फिलहाल कई मेगा बजट के प्रोजेक्ट है। इस लिस्ट में उनका एक प्रोजेक्ट पैन इंडिया के साथ भी ।है वही जल्दी कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में जहां प्रभास भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे, तो वही कृति सेनन सीता माता की भूमिका के साथ आदिपुरुष में लोगों का मनोरंजन करती दिखाई देंगी।

Share on