‘योगी’ दुल्हे को दहेज में मिला ‘बुलडोजर’, ससुर बोलें- रोजगार के लिए दे रहे हैं!

Yogi Get Bulldozer in Wedding: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में हुई एक शादी इस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल ये शादी जिस दूल्हे की थी, उसका नाम ही इस पूरी शादी के अनोखे होने की वजह है। दूल्हे का नाम योगी है, जो कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम से मेल खाता है और यही वजह है कि यह शादी इस समय सबसे ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक योगी नाम के दूल्हे को गिफ्ट में ससुराल वालों की तरफ से बुलडोजर दिया गया है। इस बुलडोजर को इतना सजा-धजा कर शादी समारोह में लाया गया कि सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें सामने आने के बाद हर कोई इस दूल्हे की शादी और उसके तोहफे को लेकर मजेदार अंदाज में रिएक्शन देता नजर आ रहा है।

'योगी' दुल्हे को दहेज में मिला 'बुलडोजर',

कौन है दुल्हे राजा योगी साहू

हमीरपुर के योगी साहू की शादी इस समय हर जगह चर्चाओं का विषय बनी हुई है। योगी साहू इंडियन नेवी में काम करते हैं और हाल ही में 15 दिसंबर को उनकी शादी हुई है। इस दौरान उनके नाम की वजह से उन्हें शादी के तोहफे में ससुराल वालों ने बुलडोजर दिया, जिसकी वजह से उनकी शादी इस समय देश भर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

whatsapp channel

google news

 

क्यों ‘योगी’ को तोहफे में दिया ‘बुलडोजर’

योगी नाम के इस शख्स की शादी सुमेरपुर कस्बे के शिव मैरिज हॉल में हुई। इस दौरान दुल्हन के पिता ने दूल्हे को तोहफे में बुलडोजर देने की वजह का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि अगर तोहफे में कार देता तो सिर्फ खड़ी रहती, बुलडोजर दिया है तो रोजगार मिलेगा।

Also Read:  Panchayat Sachiv Kaise Bane: बनना चाहते हैं पंचायत सचिव, तो जाने कैसे मिलती है यह नौकरी और क्या होती है सैलरी?

'योगी' दुल्हे को दहेज में मिला 'बुलडोजर',

क्या है यूपी सीएम का बुलडोजर कनेक्शन

बता दे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम योगी आदित्यनाथ है। अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने राज्य में अवैध कब्जे और अतिक्रमण पर बुलडोजर से न सिर्फ सरकार का एक्शन मोड दिखाया, बल्कि उनके इस एक्शन मोड़ को दूसरे बीजेपी शासित राज्यों की सरकारों ने भी फॉलो किया। इस वजह से योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर बीते कुछ सालों में काफी चर्चाओं का विषय रह चुका है।

योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री ही नहीं, बल्कि बुलडोजर बाबा की कहकर बुलाया जाता है। योगी आदित्यनाथ ने जबसे यूपी की कमान संभाली है, तब से उन्होंने अपराधियों की संपत्ति पर अपने बुलडोजर को चलाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैलियों में भी अक्सर बुलडोजर नजर आते है। यही वजह है कि उन्हें बुलडोजर बाबा कह के बुलाया जाता है।

Share on