इस बच्ची के आवाज के सामने बड़े गायक हैं फेल, पर रिजेक्ट हो रोती दिखी, जरूर सुने बहन की आवाज

viral video: सोशल मीडिया आज एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां हर किसी की गुहार सुनी जाती है। यह बात तो सभी जानते हैं कि भारत का हर कोना अलग-अलग प्रतिभाओं से सजा हुआ है। देश के हर कोने से आपको एक नया टैलेंट, एक नई प्रतिभा देखने को मिलती है। ऐसे में कई प्रतिभावान लोग ऐसे होते हैं जो हजारों-करोड़ों का दिल कुछ सेकंड में ही जीत लेते हैं। इन दिनों एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस बच्ची ने अपनी मन मोह लेने वाली आवाज से पूरे देश को अपना दीवाना बना दिया है। हालांकि हैरानी की बात यह है कि इस बच्ची ने जहां एक ओर लोगों को अपनी आवाज से मंत्रमुग्ध कर दिया है, तो वही बच्ची का कहना है कि उसे एक रियालिटी शो ने रिजेक्ट कर दिया है। ऐसे में अगर आप इस बच्ची का वीडियो देखेंगे तो आप भी इस के कायल हो जाएंगे और आप भी यही सवाल करेंगे कि- आखिर बच्ची को रिजेक्ट क्यों किया गया?

शो से रिजेक्ट बच्ची ने जीता अपना दिल

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह बच्ची पहले रो-रो कर कहती है कि उसे सिंगिंग रियलिटी शो ने रिजेक्ट कर दिया है। हालांकि सामने माइक लेकर खड़ा रिपोर्टर उसे बार-बार रिजेक्ट होने की वजह पूछता है, लेकिन बच्ची को खुद भी समझ नहीं आता कि आखिर उसे रिजेक्ट क्यों किया गया। इसके बाद बच्ची वीडियो में लता मंगेशकर के खूबसूरत गाने पिया तोसे नैना लागे रे गाती नजर आती है। बच्ची की आवाज इतनी सुरीली है कि इस वीडियो को बार-बार सुनने का मन करता है।

whatsapp channel

google news

 

सभी पूछ रहे रिजेक्ट करने की वजह

बच्ची का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सभी बच्ची को सिंगिंग रियलिटी शो से रिजेक्ट करने की वजह पूछ रहे हैं। दरअसल वीडियो में बच्ची खुद बताती नजर आ रही है कि उसे सिंगिंग रियलिटी शो ने रिजेक्ट कर दिया है, लेकिन उसे नहीं पता कि उसे रिजेक्ट क्यों किया गया है… हालांकि आप बच्चे का यह वीडियो सुनने के बाद उसके टैलेंट का अंदाजा लगा सकते हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद इस लड़की के सपोर्ट में अब तक लाखों लोग आ चुके हैं।

Also Read:  ऐसे खाना कौन बनाता है भाई ! इस वीडियो को देख मर जाएगी भूख, फटी रह जाएगी आंखें, देखें Viral Video

IAS अवनीश शरण ने शेयर किया वीडियो

बता दे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने भी कैप्शन में बच्ची के रिजेक्ट होने पर सवाल उठाए हैं। अवनीश शरण ने कैप्शन में लिखा- बच्ची रिजेक्ट करने लायक तो नहीं ही है…खूबसूरत आवाज. 2 मिनट 20 सेकंड के इस वीडियो में बच्ची ने पूरे देश का दिल जीत लिया है। अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और ज्यादातर लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यही पूछा है कि आखिर बच्ची को रिजेक्ट क्यों किया गया…

अपनी आवाज से बच्ची ने जीता देश का दिल

इस वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई बच्चे की खूबसूरत आवाज की तारीफ करता नजर आ रहा है। हालांकि इस वीडियो पर कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए कहा है कि बच्ची के स्वर थोड़े हिले हुए है, बस यही कारण हो सकता है… बच्चे की आवाज बहुत प्यारी है। बच्ची को एक मौका जरूर देना चाहिए था। बच्ची ने बहुत टफ गाना सेलेक्ट किया था ऑडिशन के लिए… ऐसे में बच्ची के कॉन्फिडेंस की सराहना करते हुए उसे एक मौका जरूर देना चाहिए था।

सहदेव दिर्दो भी हो चुके हैं फेमस

याद दिला दें बीते साल छत्तीसगढ़ के सहदेव दिर्दो को भी सोशल मीडिया से भरमार प्यार मिला था। उनका गाना बचपन का प्यार भूल नहीं जाना सोशल मीडिया के टॉप ट्रेंड का हिस्सा काफी लंबे समय तक रहा था। इतना ही नहीं इसके बाद सहदेव दर्दों को पंजाबी सिंगर बादशाह के साथ इस गाने को अपनी आवाज के साथ गाने का मौका भी मिला था। आज आलम यह है कि सहदेव दिर्दो एक सेलिब्रिटी गायक बन चुके हैं।

Share on